Malaika Arora: आधुनिकता के चलन ने रिश्ते की डोर को कमजोर कर दिया है। सात जन्मों का साथ निभाने वाला रिश्ता अब सात साल भी नहीं ठहर पा रहा है। इसके लिए न सिर्फ पुरुष वर्ग जिम्मेदार है, महिलाएं भी काफी हद तक रिश्तों से खेल रही हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बीच देखा जा रहा है। सोशल मीडिया में दोनों के अलग होने की खबरें खूब तैर रही हैं। वहीं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों तलाकशुदा एक्ट्रेस कुशा कपिला (Kusha Kapila) के साथ नजर आ रहे हैं। जिसके चलते मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर के रिश्ते टूटने की खबरों को बल मिल रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी 20 साल की शादी तोड़कर अर्जुन कपूर के करीब आयी थीं। दोनों लंबे समय से साथ रह रहे थे और जल्द ही शादी की बात भी चल रही थी। वहीं अब दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की उम्र में भी काफी फर्क है। मलाइका से अर्जुन 11 साल छोटे हैं। अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर गत 5 सालों से साथ थे। दोनों को अकसर एक साथ रोमांटिक होते हुए भी देखे गए थे। सोशल मीडिया पर दोनों के प्यार के कई किस्से भी काफी चर्चा में रहे। लेकिन कुछ दिनों से जो खबरें सामने आ रही है, उनसे लग रहा है कि अब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की राहें जुदा हो गयी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

वीकेंड पर अर्जुन कपूर ने जहां अकेले एंजोय करने की तस्वीरें शेयर की है। वहीं मलाइका की ओरी संग पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। अर्जुन कपूर का इंट्रस्ट भी लग रहा है कि अब मलाइका में नहीं है। कॉमेडियन और एक्ट्रेस कुशा कपिला (Kusha Kapila) के साथ अर्जुन कपूर की नजदिकियों भी चर्चा में है। बताते चलें कि कुशा कपिला जून में अपने पति जोरावर अहलूवालिया से अलग हो गईं। उन्होंने अपने अनाउंसमेंट पोस्ट में यह जानकारी देते हुए लिखा कि जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। यह किसी भी दृष्टि से आसान निर्णय नहीं है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारे जीवन के इस मोड़ पर यह सही फैसला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

मलाइका (Malaika Arora) ने मॉडलिंग से की कॅरियर की शुरुआत

मलाइका अरोरा, एक प्रमुख भारतीय फिल्म अभिनेत्री, मॉडल, टीवी प्रस्तुतकर्ता और फिटनेस आदर्श हैं। उन्होंने अपने उद्यमिता, आकर्षकता और सुशील अदाकारी के लिए पहचान बनाई है। मलाइका का जन्म 23 अक्टूबर, 1973 को चेंबूर, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। मलाइका अरोरा ने अपनी कॅरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और उन्होंने कई बड़े ब्रांड्स के लिए काम किया। उनकी ऊंचाई, गर्मी, और चार्मिंग प्रस्तुति ने उन्हें फैशन इंडस्ट्री में माने गए आदर्श मॉडल बना दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIVA YOGA (@thedivayoga)

फिल्मों में मलाइका ने सिर्फ कुछ किरदार किए हैं, लेकिन उनके प्रस्तुतियों ने उन्हें मनोरंजन उद्योग में अलग पहचान दिलाई है। उनका सबसे प्रसिद्ध किरदार है गाने “चाई यांग दील मेरे बदले” के गाने में जो कि फिल्म “दबंग” में था। इस गाने में उन्होंने मनोरंजन और डांस की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और यह गाना हिट हो गया। मलाइका अरोरा का फिटनेस और आकर्षण उनकी पहचान बन गए हैं। उन्होंने फिटनेस के क्षेत्र में भी कई पहचानें बनाई हैं, और उन्होंने फिटनेस की महत्वपूर्णता को जागरूक करने के लिए कई पहलुओं पर काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोरा के बारे में कहा जा सकता है कि वे एक संगीत, नृत्य, मॉडलिंग, और फिल्म क्षेत्र में अपने प्रतिष्ठित और योगदान के लिए पहचाने जाते हैं। उनकी अद्वितीय शैली, गर्मी और बेहद प्रसन्नता ने उन्हें मनोरंजन उद्योग में महत्वपूर्ण स्थान पर पहुँचाया है।

इसे भी पढ़ें: Malaika Arora का हॉट लुक देखकर फैंस के छूटे पसीने

इसे भी पढ़ें: Malaika Arora ने शेयर की शानदार तस्वीर

Spread the news