Lust Stories 2: फिल्म की सफलता उसकी स्टोरी पर निर्भर करती है, लेकिन अगर स्टोरी कमजोर हो, तो उसमें रोमांस का होना बेहद जरूरी है। मगर स्टोरी के साथ रोमांस भी हो तो क्या कहना। यही वजह है कि बढ़िया स्टोरी के बाद भी निर्देशक फिल्मों में मसाला डालना नहीं भूलते। हालांकि हाल के दिनों में कई ऐसी फिल्में आईं जो सच्ची घटनाओं पर आधारित रहीं, जिनका विरोध भी हुआ बावजूद इसके इन फिल्मों ने पर्दे पर धमाल मचा दिया। मतलब साफ है दर्शकों के मन मुताबिक अगर फिल्में बनेगी, तो उसे चलने से कोई नहीं रोक सकता। रही बात रोमांस की तो कई फिल्में ऐसी भी हैं जिनमें भरपूर रोमांस भरा पड़ा है, लेकिन पर्दे वह कुछ खास नहीं कर पाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (tamanna Bhatia) का लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) फिल्म रिलीज होने वाली है। बताया जा रहा है फिल्म की शुरुआत ही रोमांस से होती है। हालांकि फिल्म की स्टोरी भी जबरदस्त है। बावजूद इसके चर्चा तमन्ना भाटिया (tamanna Bhatia) के रोमांस की ही हो रही है। हर किसी को इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। वहीं तमन्ना भाटिया (tamanna Bhatia) सोशल मीडिया के जरिए फिल्म को प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करके कहा है कि अगर आप लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) जैसी फिल्म घर में देख रहे हैं और कमरे में कोई बड़ा आ जाए, तब भी हड़बड़ी में वीडियो को पॉज मत करिए।

हालांकि तमन्ना की इस बात से सोशल मीडिया में बहस छिड़ गई है। कुछ लोग सोशल मीडिया (Social Media) में इस एक्ट्रेस को जमकर खरी-खरी सुना रहे है। जबकि इस एंथोलॉजी फिल्म के प्रमोशन वीडियो में तमन्ना भाटिया (tamanna Bhatia) ने लोगों को समझाने का प्रयास किया है कि फिल्म में सिर्फ कामुकता नहीं है, बल्कि बहुत कुछ है। ड्रामा है, एक्शन है, रोमांस है। मां का प्यार है, दादी का प्यार है, एक्स का प्यार है, बाई का प्यार है। उन्होंने कहा है सिर्फ नाम पर मत जाओ, सबको दिखाओ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

बीते दिनों रिलीज हो जी करदा में भी तमन्ना भाटिया ने जबरदस्त रोमांस सीन दिया था। फिल्म लस्ट स्टोरीज में भी तमन्ना भाटिया विजय वर्मा के साथ जबरदस्त किसिंग सीन दे रही हैं। इसके बावजूद भी तमन्ना का कहना है कि यह फिल्म किसी के साथ देखा जा सकता है। जबरदस्त स्टोरी और बोल्ड सीन से भरपूर फिल्म लस्ट स्टोरीज जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म के पर रिलीज होने जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

बता दें कि वेब सीरीज ‘जी करदा’ (jee karda) एक रोमांटिक ड्रामा सीरीज है, जिसमें तमन्ना भाटिया ने अपना किस रूल ब्रेक किया है और बोल्ड सीन भी दिए हैं। इसी में तमन्ना के एक टॉपलेस सीन ने उन्हें नेटिज़न्स के निशाने पर ला दिया है। बताते चलें कि ‘जी करदा’ (jee karda) के स्क्रीन ग्रैब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इसमें तमन्ना भाटिया के इंटीमेट सीन्स दिखाए जा रहे हैं। वहीं एक सीन में तमन्ना भाटिया टॉपलेस नजर आ रही हैं। जिसको लेकर कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

नेटिज़न्स ट्विटर पर तमन्ना भाटिया को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। एक यूजर ने याद दिलाते हुए लिखा है कि वर्ष 2016 में तमन्ना- मैं किसिंग सीन नहीं करूंगी और 2023 में तमन्ना। वहीं कई यूजर्स तमन्ना भाटिया को ऐसे सीन देने के पीछे की मजबूरी पूछ रहे हैं। इसी क्रम में एक अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तमन्ना भाटिया अपने कॅरियर की दूसरी पारी में हैं। जहां वो जी करदा और लस्ट स्टोरीज जैसी वेब सीरीज में इंटीमेट सीन दे रही हैं। फैंस में इस सीन को लेकर इतना गुस्सा है कि एक ने लिखा है कि ऐसे किरदार चुनने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: टॉपलेस सीन को लेकर तमन्ना पर भड़के फैंस

इसे भी पढ़ें: Sofia Ansari ने भीगे बदन में हुस्न का ढाया कहर

Spread the news