Lucknow News: प्रतिभाओं का सम्मान होना चाहिए, इससे जहां मेहनतकश लोगों का हौसला बढ़ता है वहीं दूसरे को आगे बढ़ने और कुछ कर गुजर जाने की प्रेरणा मिलती है। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जनपद के परेली गांव निवासी श्रीकांत वर्मा का उत्तर प्रदेश पुलिस में सब इन्स्पेक्टर के पद पर चयन हुआ है। उनकी इस उपलब्धि पर परिजनों व समर्थकों में खुशी का माहौल है वहीं आकार आईएएस कोचिंग संस्थान एवं महिंद्रा कोचिंग संस्थान लखनऊ ने श्रीकांत वर्मा को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के ज़िला लखीमपुर खीरी के गांव परेली निवासी श्रीकांत वर्मा वर्तमान समय उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। इसी बीच उनका चयन सब इंस्पेक्टर के पद पर भी हो गया है। इसे लेकर आकार आईएएस कोचिंग संस्थान लखनऊ एवं महिंद्रा कोचिंग संस्थान लखनऊ ने उन्हें सम्मानित किया। श्रीकांत वर्मा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, गुरुजन, दोस्तों को दिया। श्रीकांत वर्मा के पिता किसान और माता गृहिणी हैं।

Lucknow News

इस मौके पर उनके बड़े भाई नवनीत कुमार प्रभात ने कहा कि हमारे लिए यह गर्व की बात है कि हमारे अनुज का सब इंस्पेक्टर के पद पर चयन हुआ है और पूरे घर परिवार में ख़ुशी का माहौल है। उन्होंने बताया कि उनके बड़े भाई में शुरू से आगे बढ़ने और कुछ कर गुजर जाने ललक थी और उन्होंने इसके लिए काफी परिश्रम भी किया। आज इसी का परिणाम है कि वह सिपाही पद पर रहते हुए सब इंस्पेक्टर का पद भी हासिल कर लिया।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश के नेतृत्व में सपा का हुआ बुरा हाल

Spread the news