Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बीजेपी विधायक की पत्नी की लापता होने की खबर से हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक, सुल्तानपुर जिले के लंभुआ विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी मंगलवार की सुबह छह बजे किसी काम से घर से निकली थीं, लेकिन वह अभी तक वापस नहीं लौटीं। परिवार को उनके गायब होने की चिंता सताने लगी है। उनके बेटे पंकज वर्मा ने इस संबंध में गाजीपुर थाना पुलिस को लिखित सूचना दी है। विधायक की पत्नी के लापता होने की सूचना के बाद से ही राजधानी में हड़कंप मच गया है।

विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी की तलाश के लिए लखनऊ पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक टीमों का गठन किया है। इसके साथ ही सर्विलांस टीम के साथ साइबर सेल को भी एक्टिव कर दिया गया है। विधायक सीताराम वर्मा के बेटे पंकज वर्मा की तरफ से पुलिस को दिए शिकायत में बताया गया है कि वह और उनकी मां यहां गाजीपुर सेक्टर-8 में ही रहते हैं। उनकी मां पुष्पा वर्मा (65 वर्ष) मंगलवार सुबह 6 बजे किसी काम से घर से बाहर निकली थी, लेकिन उसके बाद से ही उनकी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। उन्होंने हर संभावित स्थान पर अपनी मां की तलाश कराई, लेकिन कहीं कोई खबर नहीं मिली। हर तरफ से निराशा हाथ लगने के बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

इसे भी पढ़ें: इंटरनल हिन्दू फाउंडेशन की ब्राह्मण यूनियनबाजी के प्रमाण लीजिये

बताया जा रहा है घटना के वक्त उनके पिता सीताराम वर्मा सुल्तानपुर में थे। जानकारी होने पर वह भी लखनऊ पहुंच गए हैं। बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा ने डीसीपी से मिलकर पत्नी की तलाश तेज करने की गुहार लगाई है। विधायक की पत्नी की तलाश के लिए गाजीपुर और इंदिरानगर थानों की पुलिस को एक्टिव करते हुए अलग टीमों का गठन किया गया है। डीसीपी नॉर्थकासिम आब्दी के अनुसार, विधायक की पत्नी की आखिरी लोकेशन सुबह करीब 9 बजे इंदिरानगर के अरविंदो पार्क चौकी के पास मिली है। पुलिस ने मैन्यूअल और इलेक्ट्रानिक सर्विलासं टीम को एक्टिव कर दिया है। पुष्पा वर्मा की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वही बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक की पत्नी पुष्पा वर्मा को भूलने की भी बीमारी है।

इसे भी पढ़ें: पति-पत्नी के अखंड प्रेम और त्याग का प्रतीक है करवा चौथ

Spread the news