Lucknow: ओलिव द पब्लिक स्कूल का वार्षिक समारोह यूपी संगीत नाटक अकादमी में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लखनऊ उच्च न्यायालय के न्यायाधीश शमीम अहमद और विशिष्ट अतिथि आबिदा इनामदार थीं। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण स्कूल के छात्रों की चपलता अनुशासन और कौशल को प्रदर्शित करने वाले विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम रहे। वरिष्ठ छात्रों द्वारा प्रस्तुत कराटे की मार्शल आर्ट में अपने शानदार कौशल का प्रदर्शन किया, इसके बाद ओलिवियन फुटबॉल स्टार्स द्वारा फुटबॉल की कौशलों का शानदार प्रदर्शन किया गया, जिसमें उन्होंने अपनी टीम वर्क का बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया।

छात्रों द्वारा विभिन्न प्रकार की रणनीति और कौशल का प्रदर्शन किया गया। मंच पर छात्र-छात्राओं के प्रदर्शन ने अतिथियों और अभिभावकों को देशभक्ति गीतों की मनमोहक प्रस्तुतियों के माध्यम से देशभक्ति के उत्साह का एहसास कराया जिससे राष्ट्रीय गौरव और एकता की भावना पैदा हुई। बच्चों के अंग्रेजी और हिन्दी नाटक ने हमारे समाज में प्रचलित विभिन्न महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों को छुआ, जिसके दौरान अतिथियों ने एक दिलचस्प शो का आनंद लिया। कार्यक्रम में स्कूल के असाधारण छात्रों की कड़ी मेहनत और उपलब्धि को मान्यता देना और उनकी सराहना करना भी शामिल था।

इसे भी पढ़ें: सीएम योगी ने जनता दर्शन में सुनीं 250 लोगों की समस्याएं

वार्षिक समारोह का औपचारिक समापन एकता और देशभक्ति के प्रतीक भारतीय राष्ट्रगान की प्रस्तुति के साथ हुआ। समारोह के सबसे यादगार क्षणों को मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि द्वारा अपने मूल्यवान संबोधन में छात्र–छात्रों को सलाह और सराहना के अनमोल शब्दों द्वारा चिन्हित किया गया। अंततः यह आयोजन छात्र छात्रों को खुद को स्थापित करने और सफलता की यात्रा की दिशा में आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करते हुए संदेशों के साथ समाप्त हुआ।

ओलिव द पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या आर. फ्रैंकलिन, स्कूल के निदेशक डॉक्टर वलीउल्लाह सिद्दीकी (गैस्ट्रोएंटेरोरोलॉजिस्ट, अपोलो हॉस्पिटल) ने इस वर्ष के वार्षिक दिवस समारोह को विशेष यादगार बनाने के लिए उपस्थित सभी अतिथियों और अभिभावकों का आभार व्यक्त किया।

इसे भी पढ़ें: अपराधी मस्त, पुलिस प्रशासन पस्त, रौब जमा रहा हिस्ट्रशीटर

Spread the news