Sultanpur: जहां एक तरफ योगी सरकार की तरफ से दावा किया जाता है कि अपराधी अपराध करने से पहले हजारों बार सोचे नहीं, तो वो सलाखों के पीछे होगा। वहीं इस बात का असर न तो गोसाईंगंज थाने के हिस्ट्रीशीटर अपराधी पर है, और न ही उस पर अमल कराने वाले जिला प्रशासन पर है। पूरा मामला सुल्तानपुर जनपद के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत भरथीपुर गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर अब्दुल जब्बार पुत्र स्व सुबराती द्वारा पिछले एक महीने से बिना नंबर प्लेट की काली रंग की स्कॉर्पियो लेकर चला जा रहा है। बिना नंबर प्लेट की बात छोड़िए, रौब जमाने के लिए बिना किसी पद के उसके शीशे पर “अध्यक्ष ग्राम पंचायत” व पीछे के शीशे पर “प्रधान” लिखा कर घूम रहा है।

मजे की बात यह है जहां एक तरफ पुलिस की ओर से बिना हेलमेट के चलने पर 1000 रुपए का जुर्माना ठोका जाता है। वहीं यातायात नियमों को ताक पर रख कर चलने वाले इस हिस्ट्रीशीटर अपराधी पर कोई भी कार्यवाही करने से क्यों बच रहा है स्थानीय थाना व जिला प्रशासन? इस मामले को लेकर स्थानीय थाने की पुलिस को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं? चर्चा है यहां पुलिस और अपराधियों की बीच साठगांठ है। वही इसकी शिकायत गांव के कुछ लोगों की तरफ से जब स्थानीय थाने पर की गई, तब स्थानीय थाना गोसाईगंज पुलिस द्वारा गोलमोल जवाब दिया जा रहा है। न तो संदिग्ध गाड़ी की जांच की जा रही है, और न ही कोई कार्यवाही।

इसे भी पढ़ें: हर ब्लॉक में होगी खेलो यूपी सेंटर की स्थापना

आपको बता दें कि हिस्ट्रीशीटर अब्दुल जब्बार पर पूर्व में गांजा तस्करी समेत, हत्या, लूट, मारपीट, जान से मारने की धमकी, रंगदारी, जानलेवा हमला व हत्या करवाने की साजिश जैसी गंभीर धारा में जिले के विभिन्न थानों में लगभग दो दर्जन मुकदमे पंजीकृत हैं।

इसे भी पढ़ें: यूपी में जल्द स्थापित होंगे 100 बायो गैस प्लांट

Spread the news