Jammu Kashmir Encounter: अनंतनाग में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर

0
112
J&K Encounter

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। जानकारी के मुताबिक अरवानी क्षेत्र में मुठीोड़ अभी भी जारी है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। जानकारी मिल रही है कि पुलिस और सुरक्षा बल जैसे ही आतंकियों के करीब पहुंचे उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों की तरफ से जवाबी कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक मुठभेड़ अभी जारी है, और दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में इस समय आतंकी घटनाएं एकबार फिर काफी बढ़ गई हैं। आतंकी सुरक्षा बलों के साथ आम आदमी को भी निशाना बना रहे हैं। गत बुधवार को आतंकी हमले में एक आम आदमी की मौत हो गई थी, जबकि एक पुलिस का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस के मुताबिक श्रीनगर के नवाकदल में आतंकवादियों ने एक स्थानीय निवासी को निशाना बनाते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। जबकि दूसरा हमला दक्षिण कश्मीर में हुआ, जिसमें एक एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: Encounter में ढेर किए 13 नक्सली

बता दें कि आतंकियों का आतंक जम्मू-कश्मीर के साथ-साथ अब पंजाब में भी देखा जा रहा है। खुफिया एजेंसियों की मानें तो पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले यहा बड़ा आतंकी हमला हो सकता है। सुरक्षा एजेंसियों ने पंजाब पुलिस को अलर्ट करते हुए सुरक्षा के कड़े कदम उठाने की और सोशल मीडिया पर नजर बनाए रखने के लिए कहा है। ज्ञात हो कि गुरुवार को लुधियाना कोर्ट में एक धमाके के बाद से खुफिया एजेंसियों की यह चेतावनी काफी अहम हैं। सुरक्षा सूत्रों के मुताबिक आतंकी घटना को अंजाम देने के लिए ड्रोन का सहारा ले रहे हैं। हथियारों को ड्रोन के सहारे संवेदनशील इलाकों में पहुंचाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: आतंकी आरिज खान को फांसी की सजा

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें