डबलिन: रोटी, कपड़ा और मकान यह हर किसी की आवश्यक आवश्यकता है, लेकिन इसके अलग चाहत की भूख भी कम नहीं है। रोटी के लिए लोगों को रोजगार की जरूरत होती है और रोजगार की तलाश में लोगों को एक शहर से दूसरे शहर, एक देश से दूसरे देश तक जाना पड़ता है। ऐसे में लोगों के सामने सबसे बड़ी दिक्कत सिर छिपाने के लिए जगह की होती है। दूसरे शहरों में किराए पर घर तलाशना आसान बात नहीं होती। इसके लिए लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता है। वहीं लोगों की जरूरतों को देखते हुए लोग मानवता दिखाने की जगह उनका शोषण करने से बाज नहीं आते। वहीं आयरलैंड में अजीब तरह का मामला सामने आया है। यहां मकान मालिक लड़कियों को रूम रेंट की जगह सेक्स करने की डिमांड (Sex Demand) कर रहे हैं।

ऐसा चोरी छिपे नहीं बल्कि विज्ञापन (Advertisement) जारी करके डिमांड रखी जा रही है। किराएदारों के लिए निकाले जा रहे विज्ञापनों में मकान मालिक किराए के बदले सेक्स करने की मांग (sex demand) कर रहे हैं। यह सुविधा केवल लड़कियों के लिए है। गौरतलब है कि आयरलैंड में किराए पर मकानों की काफी दिक्कत है। मकानों का किराया भी काफी अधिक है। बढ़े किराए की वजह से कई लोग रेंट चुका पाने में असमर्थ हैं। ऐसे में लड़कियों को ‘रेट के बदले सेक्स’ (Sex for Rent) आफर के चलते कम किराए वाले या फ्री वाले कमरों में रहना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें: मुस्लिम से शादी नहीं करेंगी Urfi Javed

खबरों के मुताबिक आयलैंड की राजधानी डबलिन में किराए पर मकान के लिए विज्ञापन निकला था, जिसमें लिखा था कि नॉर्थ डबलिन में एक रूम है। सिंगल लड़की के लिए कमरा खाली है। इस कमरे के लिए किराया नहीं देना होगा, बस ‘थोड़ी सी मस्ती’ करनी पड़ेगी। इसके लिए केवल लड़कियां ही संपर्क करें। इसी तरह के एक दूसरे विज्ञापन में लिखा था कि सेंट्री डबलिन में एक कमरा है, जो शहर से काफी करीब है। घर के निकट ही कार पार्किंग व बस स्टॉफ भी है। कमरे के लिए खूबसूरत और चार्मिंग लड़कियां ही संपर्क करें।

इसे भी पढ़ें: कैदी ने गटर में कूदकर की आत्महत्या

Spread the news