मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर

0
433
army

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर को आतंकी रह रह कर अशांत करने की नापाक कोशिश करते रहते हैं। जम्मू-कश्मीर का पुलवामा जिला काफी अशांत रहता है। यहां आए दिन मुठभेड़ की खबरें आती रहती है। ​हालांकि बुधवार की यहां सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगी है। आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की सूचना है। दोनों तरफ से काफी लंबे समय तक गोलीबारी हुई, जिसमें अब तक तीन आतंकी ढेर किये जा चुके हैं।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने पुलवामा में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान आकंतियों की सुगबुगाहट होने पर उनपर गोलीबारी की गयी जिसमें तीन आतंकियों के मारे जाने की बात सामने आ रही है। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों की तरफ से सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। आतंकियों की गोलीबारी का सुरक्षाबलों ने माकूल जवाब दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबल के सभी जवान सुरक्षित हैं।

इसे भी पढ़ें: आतंकियों की गिरफ्तारी पर सियासत तेज

सुरक्षा से जुड़े सूत्रों के मुताबिक हाल में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा, पुंछ, कुलगाम सहित कई इलाकों में आतंकी फिर से सक्रिय हुए हैं। गत महीने से सुरक्षाबलों की लगातार आतंकवादियों से मुठभेड़ हो रही हैं। वहीं खबर मिल रही है कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने चिनार के एक पेड़ के नीचे आईईडी लगाए थे, जिसे सुरक्षा बलों ने निष्क्रिय कर दिया। इस तरह समय रहते एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया गया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि काजीगुंड इलाके में दामजेन गांव के बाहरी क्षेत्र चिनार के पेड़ के नीचे एक आईईडी देखा गया था। उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी होते ही पुलिस, सेना और केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने तुरंत ही इलाके की घेराबंदी कर और बम निरोधक दस्ते को बुलाकर इसे निष्क्रिय करा दिया।

इसे भी पढ़ें: फिदायीन हमला करने की फिराक में थे अंसार गजवातुल हिंद के आतंकवादी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here