प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले पहुंचे सीएम योगी, तैयारियों को परखा

0
426
Yogi Adityanath

वाराणसी: 15 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं। प्रधानमंत्री यहां 1500 करोड़ रुपए से ज्यादा की सौगात देने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे और यह कार्यक्रम स्थल पर जाकर खुद व्यवस्थाओं की तैयारियों को परखा। इस दौरान सीएम योगी विश्वनाथ मंदिर और अन्नपूर्णा मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना भी किया। जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी के प्रोटोकाल में विश्वनाथ मंदिर जाने का कार्यक्रम नहीं है।

बता दें कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ मंगलवार को पौने 1 बजे के करीब हेलिकाप्टर से बीएचयू के आईटी ग्राउंड पर पहेंचे। इसी ग्राउंड में पीएम मोदी की जनसभा होनी है। इस दौरान मुख्यमंत्री का स्वागत करने प्रशासनिक अधिकारी और पार्टी पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। आईटी ग्राउंड पर प्रमुख उद्घाटन और शिलान्‍यास का आयोजन के साथ प्रधानमंत्री का भाषाण भी होना है। सीएम योगी ने यहां पर कार्यक्रम स्‍थल की पूरी व्यवस्था का जायजा लिया। इसके बाद रुद्राक्ष कन्‍वेंशन सेंटर पर तैयारी को देखने के लिए चले गए।

इसे भी पढ़ें: स्मृति ईरानी सहित कई नाम समिति में शामिल

इसके बाद मुख्‍यमंत्री का काफिला एमसीएच विंग पहुंचा यहां पर प्रधानमंत्री शहर के कोरोना योद्धाओं से संवाद करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री सिगरा की तरफ रवाना हो गए और यहां रुद्राक्ष अंतरराष्‍ट्रीय कन्‍वेंशन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान तैयारियों का जायजा लेते हुए अधिकारियों को आवश्‍यक दिशा निर्देश भी दिए। यहां से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले विश्वनाथ मंदिर और उसके बाद अन्नपूर्णा मंदिर पहुंचे।

इसे भी पढ़ें: आतंकियों की गिरफ्तारी पर अखिलेश के बाद मायावती ने उठाए सवाल

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here