नवाबगंज/बरेली: थाना हाफिजगंज के एक गांव में सात साल की मासूम को गांव के ही एक दरिंदे ने उस समय अपनी हवस का शिकार बना लिया। वह अपने ताऊ की दुकान से सामान खरीदने जा रही थी। दरिंदा बहसी मासूम बच्ची को चीज दिलाने के बहाने उठाकर कमरे में ले गया और अपनी हवस का शिकार बना लिया। मासूम के चीखने की आवाज सुनकर दौड़े ताऊ ने दरवाजा खुलवाकर बचाया। आरोपी युवक मौका पाकर भाग गया। मासूम के पिता ने थाने पर सूचना दी तो हरकत में आई पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही मुकदमा पंजीकृत कर मासूम को मेडिकल के लिए भेज दिया।

हाफिजगंज के एक गांव में एक सात साल की मासूम अपने ताऊ की दुकान से सामान लेने जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही युवक अरविंद उसे चीज दिलाने को कहकर उठाकर कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। इसी दौरान मासूम की आवाज सुनकर दुकान पर बैठे उसके ताऊ दौड़कर कमरे तक पहुंचे और दरवाजा खुलवाया तो मासूम को नग्न अवस्था में बेसुध देखकर उनके होश उड़ गए। मासूम के ताऊ को देखकर अरविंद मौका पाकर भाग गया।

इसे भी पढ़ें: प्रिंसिपल के बेटे ने किया बच्ची से दुष्कर्म

मासूम को घर लेकर पहुंचे ताऊ ने उसके पिता को सारी जानकारी दी। इसी बीच होश में आई मासूम ने अपने पिता को सारी बात बता दी। मासूम के बताने पर पिता उसे लेकर थाने पहुंचा और तहरीर दी। मासूम के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के साथ गंभीरता दिखाते हुए आरोपी अरविंद को हिरासत में ले लिया। एसएचओ अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपी को हिरासत में लेने के साथ ही पीडिता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें: महिला से दोस्त संग मिलकर किया गैंगरेप

Spread the news