नोएडा: नोएडा के एक मॉल में पार्टी के दौरान हुए बवाल में एक युवक की हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में पार्टी के दौरान हुई मारपीट में एक युवक की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है पार्टी के दौरान कुछ लोगों की यहां के कर्मचारियों के साथ मारपीट हो गई। इस बवाल में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक रात करीब 11 बजे सेक्टर 39 स्थित गार्डन गलैरिया के लॉस्ट लेमन रेस्टोरेंट में पार्टी चल रही थी। इसी दौरान पार्टी में कुछ लोगों के बीच में झगड़ा हो गया।

इसी मारपीट के दौरान जिला छपरा हसनपुरा निवासी बृजेश गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को हिरासत में ले लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोटमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पंचायतनामा भर एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस के अनुसार झगड़ा करने वाले बार के सभी कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है। सीसीटीवी के आधार पर 8 लोगों की पहचान कर पुलिस अन्य पर वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

इसे भी पढ़ें: सांसद नवनीत राणा का बड़ा आरोप

हत्या से उठ रहे सवाल

नोएडा के मशहूर गार्डन गैलेरिया मॉल में सरेआम युवक की हत्या से यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर वाल उठ रहे हैं। जब बवाल हो रहा था ​तो यहां के सुरक्षा गार्ड कहां थे। क्यों नहीं पुलिस को समय से सूचना दी गई। ऐसे कई सवाल हैं जो मॉल प्रबंधन को कठघरे में खड़े कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हत्या

Spread the news