प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में लगातार एक के बाद एक सामूहिक हत्याओं (Prayagraj mass murder) की घटना ने पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े कर रहे हैं। ताजा घटना जनपद के थरवई थाना क्षेत्र स्थित खेवराजपुर गांव से सामने आया है, जहां अज्ञात बदमाशों ने एक ही परिवार के पांच सदस्यों की धारदार हथियार से निर्मम हत्या (murder of five members of a family) कर दी। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक थरवई थाना क्षेत्र अंतर्गत खेवराजपुर में शनिवार की सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है। एसपी गंगा पार क्षेत्राधिकारी समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल साथ मौके पर पहुंच गए हैं। इसके अलावा घटना की सूचना जिलाधिकारी संजय खत्री और एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार को भी दे दी गई है। बताया जा रहा है कुछ ही देर में डीएम संजय खत्री और एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार मौके पर पहुंच सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ घटना की जांच के लिए स्निफर डॉग (Sniffer Dogs) और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक घर के बरामदे में सो रहे थे। जबकि घर के अंदर से धुंआ उठता भी पाया गया है। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने बुझा दिया। माना जा रहा है कि हत्यारों ने घर में आग लगाकर शवों को जलाने की कोशिश की है। खबर लिखे जाने तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

इसे भी पढ़ें: मासूम सहित परिवार के 5 सदस्यों को उतारा मौत के घाट

मृतकों के नाम

राज कुमार (55) पुत्र स्व. राम अवतार

कुसुम देवी (53) पत्नी राजकुमार

मनीषा कुमारी (25) विकलांग पुत्री राजकुमार

सविता (23) सुनील कुमार

मीनाक्षी (2) वर्ष पुत्र सुनील कुमार

बताते चले गत सप्ताह नवाबगंज के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेत कर हत्या और घर के मुखिया का शव फांसी के फंदे पर मिला था। इस घटना की जांच पूरी नहीं हो पाई थी कि सोरांव में दो लोगों की हत्या ने लोगों को झकझोर दिया था। इसके बाद अब एक ही परिवार के 5 सदस्यों की सामूहिक हत्या से पुलिस के इकबाल पर सवाल खड़ा कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: दो बहनों की कहानी: रंग लाई लखनऊ पुलिस की सतर्कता

Spread the news