Tillu Tajpuriya Murder: दिल्ली के तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया (Tillu Tajpuriya) की हत्या कर दी गई। टिल्लू ताजपुरिया की हत्या (Tillu Tajpuriya Murder) की घटना को जितेंद्र मान उर्फ गोगी हत्याकांड का बदला माना जा रहा है। चर्चा है कि करीब डेढ़ साल पहले दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में जिस तरह कड़ी सुरक्षा के बीच गोगी को गोलियों से भून डाला गया था, ठीक उसी अंदाज में अब तिहाड़ जेल के अंदर टिल्लू ताजपुरिया (Tillu Tajpuriya) को निपटा दिया गया। हालांकि तिहाड़ जेल को सबसे सुरक्षित माना जाता है। कहा जाता है तिहाड़ में परिंदा भी पर नहीं मार सकता। लेकिन तिहाड़ जेल के अंदर जिस तरह से गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया (Tillu Tajpuriya) की हत्या कर दी गई, वह जेल प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलने के लिए काफी है।

गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या (Gangster Tillu Tajpuria Murder) के बाद यह माना जा रहा है, देश के दो बड़े गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया और जितेंद्र मान उर्फ गोगी आपस में ही एक-दूसरे को निपटा या निपटवा गए। वहीं दोनों के खत्म होने के बाद बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर अब गोगी और टिल्लू गैंग की बागडोर कौन संभालेगा? मजे की बात यह है जेल में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के बाद जहां जेल प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं, वहीं दिल्ली, यूपी, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान पुलिस ने चैन की सांस ली है, क्योंकि इन चार-पांच राज्यों में इन दोनों गैंगस्टर्स का वर्चस्व था। इन राज्यों में कांट्रैक्ट किलिंग से लेकर रंगदारी, वसूली और अपहरण तक सभी अपराधों में इन्हीं दोनों गैंग का नाम आता था।

इसे भी पढ़ें: केरल से क्या वाकई 32 हजार लड़कियां हो गईं गायब

रोहिणी कोर्ट में हुई थी गोगी की हत्या

बता दें कि 24 सितंबर, 2021 को देश की राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में दिन-दहाड़े इसी टिल्लू ताजपुरिया ने ट्रेंड शूटर्स से अपने दुश्मन गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी को गोलियों से भुनवा दिया था। यह लोहमर्षक हत्याकांड कोर्ट रूम के भीतर जज के सामने उनके हुआ था। जितेंद्र मान उर्फ गोगी कैदियों का कटघरे में गोलियों से भून दिया गया था। भरी अदालत में दिनदहाड़े हुए उस हत्याकांड से न केवल वकील और आमजन सहम गए थे, वहीं जिन जज की कोर्ट में यह खूनी खेल खेला गया था, उनकी भी रूह कांप गई होगी। शूटर्स कोर्ट में वकील के भेष में आए थे। वहीं अब टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के बाद दोनों गैंगस्टरों के बीच गैंगवार शुरू होने की अशंका जताई जा रही है। माना जा रहा है कि दोनों गैंगस्टरों की कमान कौन संभालेंगा। वहीं वर्चस्व को लेकर दोनों गैंग एक बार फिर आमने-सामने आ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: योगी जी, आनंद तो चला गया पर आपके दावे की पोल खोल दी

Spread the news