Gandhi Godse Ek Yudh Trailer: हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर्स राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) एकबार फिर बड़ा धमाका करने जा रहे है। राजकुमार संतोषी लंबे समय बाद फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ (Gandhi Godse Ek Yudh) के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। 11 जनवरी को ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे के विचारों की जंग को दर्शाया गया है।

गौरतलब है कि गत 2 जनवरी को डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ का टीजर लांच हुआ था। इसके बाद से दर्शकों को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था। दर्शकों की डिमांड को देखते हुए बुधवार को फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 3 मिनट 10 सेकेंड के फिल्म के इस ट्रेलर में भारत के उस दौर में आप पहुंच जाएंगे, जहां आजादी के बाद विभाजन की नींव पड़ी थी।

किस तरह से महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे बीच तनाव बढ़ा और क्यों गोडसे गांधी के विचारों के खिलाफ खड़े हो गए। ऐसे कई दिलचस्प मोड़ आपको गांधी गोडसे एक युद्ध के इस शानदार ट्रेलर में देखने को मिलेंगे। महात्मा गांधी और नाथुराम गोडसे की अलग-अलग विचार धाराओं को ये फिल्म दर्शाती हुई नजर आती है। फिल्म के इस ट्रेलर से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में बड़ा धमाका करेगी।

इसे भी पढ़ें: सांवले रंग की वजह से बिपाशा बसु ने खूब झेला है दर्द

राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) की इस फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध ‘ (Gandhi Godse Ek Yudh) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर तरफ चर्चा शुरू हो गई है। गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में महात्मा गांधी के रोल में गुजराती फिल्म डायरेक्टर दीपक अंतानी नजर आएंगे। वहीं नाथूराम गोडसे की भूमिका में चिन्मय मंडेलकर नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म से राजकुमार संतोषी की बेटी तनीषा संतोषी भी फिल्म में डेब्यू कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस ने दिलकश अदाओं से लगाई आग

Spread the news