कल्पना सिंह

Disha Patani: फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) का ट्रेलर रिजीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर आते ही धमाल मचा दिया है। हालांकि इस बार फिल्म में हीरो, विलेन व हीरोइन चेंज हैं, बावजूद इसके ट्रेलर ने जो धमाका मचाया है, उससे लगने लगा है कि फिल्म आते ही धमाल मचाएगी। फिल्म में अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) का बोल्ड अवतार लोग के सिर पर छा गया है। फिल्म से ज्यादा इस समय ​दिशा पाटनी (Disha Patani) की हर जगह चर्चा हो रही है।

बता दें कि दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह निजी लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। उनकी यही अदा उनके फैंस को पसंद भी आता है। सोशल मीडिया में अपनी बोल्ड अदा और हॉट डांस वीडियो से दिशा पाटनी (Disha Patani) लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं।

एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) में ​दिशा पाटनी (Disha Patani) का बोल्ड लुक देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं। सबको लग रहा है कि ​दिशा पाटनी (Disha Patani) इस बार पर्दे पर लोगों को अपनी हॉट अदा दिखाकर दीवाना बनाएंगी। फिल्म का ट्रेलर देखकर यहीं लग रहा है कि इस बार सस्पेंस बौर बोल्डनेस का जबरदस्त कांबिंग है।

​दिशा पाटनी (Disha Patani) एक विलेन रिटर्न्स के ट्रेलर लांच के दौरान इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंच गई जिसकी चर्चा अभी भी जारी है। सस्पेंस और एक्शन से भरपूर इस फिल्म में ​दिशा पाटनी (Disha Patani) की हॉटनेस आग लगा रही है।

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट फोटोज व वीडियोज को शेयर कर अपने प्रशंसकों की बेचैनी बढ़ाती रहती हैं। दिशा पाटनी (Disha Patani) फिटनेश के मामले में भी काफी गंभीर हैं। इसीलिए उन्हें बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में फिटनेस आइकॉन के रूप में भी देखा जाता है।

दिशा पाटनी (Disha Patani) हाल ही में अपने सोशल अकाउंट से अपनी कुछ हॉट तस्वीरों को शेयर किया है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनके प्रशंसकों के बेचैनी बढ़ गई है। वह इन तस्वीरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इन तस्वीरों में दिशा पाटनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई हैं और अलग अलग अंदाज में मनमोहक पोज दे रही हैं।

दिशा पाटनी की यह तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने हल्क मेकअप भी किया हुआ है। बता दें कि दिशा पटानी का लुक जितना हॉट है, वह उतनी ही साधारण तरीके से रहती हैं। यही सादगी लोगों को उनकी तरफ काफी आकर्षित भी करता है।

इसे भी पढ़ें: Disha Patani का वर्कआउट देखकर छूट जाएंगे पसीने

 

Spread the news