Disha Patani: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) यूं तो अपनी सेक्सी फिगर को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार वह वर्कआउट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दिशा पाटनी (Disha Patani) ने हाल ही में वर्कआउट का एक वीडियो सोशल मीडिया में डालकर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे। दिशा पाटनी (Disha Patani) फिटनेस के मामले में आइकॉन के तौर पर देखी जाती हैं।

इस वीडियो में दिशा पाटनी (Disha Patani) 80 किलो वेट लिफ्ट करके सबके दिमाग को हिला दिया है। बिकिनी से अपनी अलग पहचान बनाने दिशा पाटनी (Disha Patani) खुद को फिट रखने के लिए कितना पसीना बहाती हैं, वह आप इस वीडियो को देखकर समझ सकते हैं।

80 किलो का वजन 5 बार उठाकर दिशा पाटनी (Disha Patani) ने बता दिया है कि उनके फिटनेस के सामने कोई नहीं ठहरता। दिशा पाटनी (Disha Patani) के इस वर्कआउट का वीडियो देखकर हर कोई दंग है। दिशा पाटनी (Disha Patani) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि रैक पुल 5 रेप्स 80 केजी।

दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट फोटोज व वीडियोज को शेयर कर अपने प्रशंसकों की बेचैनी बढ़ाती रहती हैं। दिशा पाटनी (Disha Patani) फिटनेश के मामले में भी काफी गंभीर हैं। इसीलिए उन्हें बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में फिटनेस आइकॉन के रूप में भी देखा जाता है।

दिशा पाटनी (Disha Patani) हाल ही में अपने सोशल अकाउंट से अपनी कुछ हॉट तस्वीरों को शेयर किया है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनके प्रशंसकों के बेचैनी बढ़ गई है। वह इन तस्वीरों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में दिशा पाटनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई हैं और अलग अलग अंदाज में मनमोहक पोज दे रही हैं। दिशा पाटनी की यह तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने हल्क मेकअप भी किया हुआ है।

बता दें कि दिशा पटानी का लुक जितना हॉट है, वह उतनी ही साधारण तरीके से रहती हैं। यही सादगी लोगों को उनकी तरफ काफी आकर्षित भी करता है।

इसे भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने दिए हॉट पोज, फैंस की बढ़ी धड़कन

Spread the news