Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज वह नाम बन चुकी है, जिसे शायद हर शख्स जान रहा हो। यह नाम उन्होंने किसी के सहारे नहीं बल्कि खुद के दम पर हासिल किया है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लोग उनके बोल्ड अंदाज से जानते हैं। लेकिन जिसे लोग बोल्ड समझते हैं, वहीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) का फैशन बन चुका है। उर्फी अपने अंदाज से जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं। उन्हें पता है कि उनका यह अंदाज जहां लोगों को पसंद आता है, वहीं कुछ लोग हैं जो इसे गलत मान रहे हैं और रह रह कर अपनी नाराजगी भी जाहिर करते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अपने शादी के बारे में बेबाक राय रखते हुए उर्फी जावेद (Urfi Javed) जहां मुस्लिम लड़के से शादी करने से मना कर चुकी हैं। वहीं इस बार उन्होंने बार बार एयरपोर्ट जाने को लेकर सवाल करने वालों को भी तगड़ा जवाब दिया है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) जावेद ने वीडियो जारी कर ऐसे सवाल करने वालों का चुप कराया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दें कि सबकी अपनी निजी जिंदगी होती है। सभी अपने हिसाब से अपनी जिंदगी जीते हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी अपने हिसाब से अपनी जिंदगी का मजा ले रही हैं। ऐसे में उर्फी जावेद (Urfi Javed) के बारे में टिप्पणी करने वालों को भी सोचना चाहिए कि किसी की निजी जिंदगी में झांकने की क्या जरूरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दें कि हुस्न की मल्लिका उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा चढ़ाती रहती हैं। अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार ब्लैक कलर की बिकिनी में फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद (Urfi Javed) की खूबसूरती देखते ही बन रही है। उनके फैंस की निगाहें उनकी तस्वीरों पर आकर ठहर गई हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) को सोशल मीडिया में लोग कितना पसंद करते हैं, इसका अंदाजा आप उनके फालोअर्स और उनकी तस्वीरों पर लाइक व कमेंट से लगा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ब्लैक बिकिनी में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने फैंस के ऊपर कहर ढा दिया है। फैंस का कहना है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) का यह अब तक का सबसे हॉट तस्वीर है। फिलहाल अपने फैंस को कैसे बचैन करना है यह उर्फी जावेद (Urfi Javed) जावेद बाखूबी जानती हैं और यही वजह है कि कुछ लोगों के विरोध के बावजूद भी वह एक से बढ़कर एक सेक्सी तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बीते दिनों शादी करने को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने मुस्लिम लड़के से शादी करने से साफ इनकार कर दिया था। उर्फी जावेद (Urfi Javed) का कहना है कि उनके पहनावे को लेकर ट्रोल करने वाले अधिकतर मुस्लिम समाज के होते हैं। वो काफी गंदे कमेंट भी करते हैं। मैं अगर अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना चाहती हूं, तो उनके समाज के लोगों को ज्यादा दिक्कत हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) कहती है कि उनके बोल्ड लुक को उनका समाज खारिज कर देता है। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉड फादर नहीं है, इसलिए उन्हें कई तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। एक मीडिया समूह से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन पर गंदे कमेंट करने वालों में अधिकतर मुस्लिम होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उन लोगों का मानना है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं। मुस्लिम पुरुष महिलाओं को अपने हिसाब से चलाना चाहते हैं, इसलिए वह मुझ से नफरत करते हैं। उन्हें अपने समाज की महिलाओं का खुलापन बर्दाश्त नहीं होता। वो महिलाओं पर पूरा कंट्रोल चाहते हैं। इसलिए मैं मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस तरह के इस्लाम को नहीं मानती, जो महिलाओं के हक और अधिकार पर अंकुश लगाता हो।

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed ने बटन खोलकर दिए पोज

Spread the news