ED Raid: दिल्ली के शराब घोटाले के मामले में ईडी एक्शन (ED Raid Today) में आ गई है। इस मामले को लेकर जांच एजेंसी ने हैदराबाद, बेंगलुरु और चेन्नई समेत देश भर में 40 ठिकानों पर छापेमारी की है (ED Raid Today)। जानकारी के मुताबिक अकेले हैदराबाद में ही 25 जगहों पर छापेमारी की गई है। वहीं इसी मामले में ईडी शुक्रवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से पूछताछ भी करने वाली है। इस संदर्भ में गुरुवार को ही सीबीआई की स्पेशल जज गीतांजलि गोयल ने सत्येंद्र जैन से पूछताछ की अनुमति दी थी।

सीबीआई कोर्ट ने आदेश दिया है कि तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन से यहीं पर ही पूछताछ की जाए। वहीं पूछताछ से पहले ही ईडी (ED Raid Today) ने यह बड़ी कार्रवाई की है। बता दें कि इस केस की ईडी के साथ सीबीआई भी जुटी है। सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर और बैंक लॉकर की भी जांच की थी।

इसे भी पढ़ें: बारिश के बीच दीवार गिरने से 3 बच्चे समेत नौ लोगों की मौत

गौरतलब है कि इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच काफी दिनों से टकराव जारी है। आम आदमी पार्टी की तरफ से इस मामले को गलत बताते हुए भाजपा पर जबरदस्ती दबाव बनाने व बदनाम करने का आरोप लगा रही है, तो वहीं भाजपा का आरोप है कि आप सरकार की ओर से एक्साइज पॉलिसी में कारोबारियों को कमीशन देने का घोटाला किया गया है।

इसे भी पढ़ें: अब फिल्म पड़ोसन में अपने हुनर का जलवा बिखेरेगीं नेहा श्री

Spread the news