Dhaka blast: बांग्लादेश की राजधानी ढाका (Dhaka blast) में मंगलवार की शाम को एक बिल्डिंग में हुए धमाके में 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि 100 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह ब्लास्ट ढाका के गुलिस्तान क्षेत्र के एक बहुमंजिला इमारत में हुआ। इस विस्फोट के चलते पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है, बताया जा रहा है मृतकों की संख्या में बढ़ सकती है। वहीं खबर लिखे जाने तक धमाके की वजह को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

ढाका के सिद्दीक बाजार में हुए धमाके (Dhaka blast) में 7 मंजिला इमारत के तीन 3 तल क्षतिग्रस्त हो गए हैं। आसपास की इमारतों को भी नुकसान पहुंचा है। घटना में घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह ब्लास्ट (Dhaka blast) मंगलवार शाम 4:50 बजे के करीब हुआ। विस्फोट के बाद मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंच गई और राहत व बचाव कार्य में जुटी हैं। पुलिस के अनुसार, घायलों को ढाका मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Dhaka Medical College Hospital) में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें: राम गोपाल यादव को सताया अतीक अहमद के बेटे की हत्या होने का डर

खबरों के अनुसार, इमारत के तहखाने में अभी भी कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं ‘रैपिड एक्शन बटालियन’ का बम निरोधक दस्ता इमारत का निरीक्षण करने के लिए घटनास्थल पर पहुंच चुका है। बिल्डिंग में हुए विस्फोट की वजह से सड़क किनारे खड़ी एक बस को भी नुकसान हुआ है। पुलिस के मुताबिक मौके पर बचाव व सुरक्षा अभियान जारी है। एक अधिकारी के मुताबिक विस्फोट मंगलवार को ढाका के एक भीड़भाड़ वाले बाजार में हुआ।

इसे भी पढ़ें: तो क्या ‘नंदी’ को अतीक ने दिए 5 करोड़ रुपये

Spread the news