Prayagraj: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में अब सियासी रंग चढ़ने लगा है। वहीं मामले में पुलिस के एक्शन पर भी सवाल उठने लगे हैं। पुलिस ने अब तक घटना में शामिल दो अपराधियों का एनकाउंटर कर चुकी है। पुलिस के इस एक्शन से लोगों में खौफ और भय का माहौल बन गया है। हालांकि एक तबका ऐसा हैं जो पुलिस के इस एक्शन को सही ठहरा रहा है। जबकि अधिकतर लोग इसे गलत करार दे रहे हैं। जानकारों का कहना है कि पुलिस इस तरह अगर सड़क पर इंसाफ करने लगेगी तो कोर्ट किसी लिए है। देश का कानून अगर सबके लिए बराबर है तो पुलिस को भी कानून के दायरे में रहकर अपना काम करना चाहिए। पुलिस जिस तरह से एनकाउंटर कर रही है, उससे जनता में पुलिस से खौफ और नफरत दोनों बढ़ रही है।

वहीं इस बीच, अतीक अहमद (Ateeq Ahmed) की बहन आयशा नूरी (Ayesha Noori) ने योगी सरकार में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Nandi) और उनकी पत्नी अभिलाषा गुप्ता (Abhilasha Gupta) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आयशा नूरी (Ayesha Noori) का कहना है कि नंद गोपाल नंदी ने अतीक (Ateeq Ahmed) से पांच करोड़ रुपया उधार के तौर पर लिया था। इस आरोप से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। समाजवादी पार्टी की तरफ से अतीक (Ateeq Ahmed) के साथ नंदी की फोटो शेयर करके सवाल भी उठाए जा रहे हैं। मामले को तूल पकड़ता देख नंद गोपाल गुप्ता (Nand Gopal Nandi) ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ये सब बातें मूल मुद्दे से ध्यान भटकाने और गुमराह करने के प्रयास के तहत किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: उमेश पाल हत्याकांड का दूसरा आरोपी मुठभेड़ में ढेर

बता दें कि सोमवार को माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने नंद गोपाल गुप्ता नंदी की पत्नी अभिलाषा गुप्ता (Abhilasha Gupta) पर उमेश पाल हत्याकांड का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया था। नूरी के इस आरोप पर मंत्री नंदी ने ट्वीट कर लिखा, ये तथ्यहीन, अनर्गल और बेतुके आरोप हैं। प्रयागराज के महापौर चुनाव से इसको जोड़ना न केवल फिजूल है, बल्कि हास्यास्पद भी है।

इसे भी पढ़ें: अतीक अहमद ने जेल से खेला खूनी खेल

Spread the news