Brijbhushan Singh: महिला खिलाड़ियों के आरोपों में उलझे बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh) पर कानून का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है। वह आज भी अपने पुराने बेबाक अंदाज में गुंडई की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। हालांकि दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इससे माना जा रहा है गोंडा जनपद के कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh) की जल्द गिरफ्तारी हो सकती है। वहीं गिरफ्तारी से बेपरवाह कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शराण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh) ने रविवार को एक बार फिर विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में भगवान आदिकवि महर्षि वाल्मीकि के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में 22वां क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 का आयोजन किया गया था। इस क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह क्रिकेट, कबड्डी, वॉलीबॉल, बैडमिंटन समेत सारे गेम्स खेल सकते हैं और अगर जरूरत पड़ गई तो वह मारपीट भी कर सकते हैं।

लोकसभा चुनाव 2024 में क्या उन्हें टिकट मिलेगा, के सवाल पर उन्होंने कि उनका टिकट कौन काट सकता है। इस मौके पर बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत, हैदरगढ़ के विधायक दिनेश रावत समेत कई लोग मौजूद थे। बाराबंकी के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन के दौरान सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि 2024 में एक बार फिर देश में मोदी सरकार बनने जा रही है। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या आपका टिकट कट रहा है? क्योंकि सोशल मीडिया पर इस तरह की चर्चाएं हो रही हैं। सांसद बृजभूषण ने अपने चिरपरिचित अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि कौन कटवा रहा है मेरा टिकट… नाम बताइए। इसके साथ ही उन्होंने उल्टा पत्रकारों से ही सवाल किया कि क्या आप मेरा टिकट कटवा रहे हैं? इतना ही नहीं पत्रकारों को अदब में लेते हुए उन्होंने कई बार पूछा कि आप लोग काटोगे मेरा टिकट। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं खुद लोगों को टिकट दिलवाता और कटवाता हूं। मेरा टिकट कौन कटवाएगा।

दानिश अली पर रमेश बिधूड़ी का किया बचाव

संसद में सदन के दौरान बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की तरफ से बसपा सांसद दानिश अली पर की गई अमर्यादित टिप्पणी पर बृजभूषण सिंह ने कहा कि सांसद बिधूड़ी ने जो कहा उसके लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने माफी मांगी, लेकिन बसपा दानिश अली को भी अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। बृजभूषण ने कहा कि सदन में हुई इस घटना के लिए जितना जिम्मेदार रमेश बिधूड़ी हैं, उतना ही दानिश अली भी। उन्होंने कहा कि सदन में प्रधानमंत्री बोल रहे हों या गृहमंत्री, दानिश अली रनिंग कमेंट्री जरूर करते हैं। जो ठीक नहीं। बता दें कि बाराबंकी में यह क्रिकेट टूर्नामेंट 22 अक्टूबर तक रोजाना चलेगा, जिसमें 28 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

इसे भी पढ़ें: बेजेची और मार्टिन के बीच रोमांचक मुकाबले के साक्षी बने सीएम

बृजभूषण सिंह पर दिल्ली पुलिस ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

गौरतलब है कि महिला पहलवानों के शारीरिक शोषण के आरोपों पर कोर्ट के आदेश पर बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ केस दर्ज करने वाली दिल्ली पुलिस अब बीजेपी सांसद पर गंभीर आरोप लगा रही है। मजे की बात यह है कि यह वही दिल्ली पुलिस है जो पहले यह कहकर मामला दर्ज करने से बच रही थी कि महिला खिलाड़ियों के आरोप में सच्चाई नहीं है। बीजेपी सांसद पर केस दर्ज करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं है। वहीं शनिवार को दिल्ली पुलिस की तरफ से कोर्ट को बताया गया कि बृजभूषण शरण सिंह को जब भी मौका मिलता था, वह महिला पहलवानों से छेड़छाड़ करते थे।

इसे भी पढ़ें: समाज कल्याण विभाग के पुराने रिकॉर्ड हुए गायब

Spread the news