Kanpur News: कानपुर नगर निगम की पार्षद सौम्या शुक्ला की कार एक युवक की थार से टकरा गई, जिसके बाद पार्षद के गुंडों ने थार सवार युवक की जमकर पिटाई पिटाई कर दी। युवक का नाम अमोलदीप सिंह भाटिया बताया जा रहा है। युवक की हालत बेहद ही नाजुक है और उसे एम्स के लिए रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार यह घटना रायपुरवा थाने की बताई का रही है। युवक अमोलदीप भाटिया के पक्ष के लोगों का आरोप है कि पार्षद भाजपा की हैं तथा पार्टी के एक बड़े नेता का उन पर वरद हस्त होने के कारण करवाई नहीं हो पा रही है। उनका आरोप है कि पुलिस भाजपा नेता के दबाव के कारण प्राथमिकी भी नहीं दर्ज कर रही है। उधर अमोलदीप की हालत बहुत खराब है। इस संबंध में रायपुरवा पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों का मेडिकल परीक्षण करा कर कार्यवाही की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: बृजभूषण के बिगड़े बोल, बोले- जरूरत पड़ी तो मारपीट कर सकता हूं

बताया जा रहा है कि पार्षद सौम्या शुक्ला अपनी कार से कहीं जा रही थीं, तभी अमोलदीप की थार से टक्कर हो गई। उसके बाद पार्षद के लोगों ने अमोलदीप को इतना मारा कि उसकी दोनों आंखे बाहर निकल आईं। अमोलदीप की खराब हालत को देख कर डॉक्टरों ने उसको एम्स के लिए रेफर कर दिया है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में काफी तनाव है। वहीं पुलिस की तरफ से इस मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज न किए जाने पर भी लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है दबाव में पुलिस मामला दर्ज करने की जगह मेडिकल कराने की आड़ में आरोपियों की बचाव करने में जुटी है।

इसे भी पढ़ें: राइडर्स बेजेची और मार्टिन के बीच रोमांचक मुकाबले के साक्षी बने सीएम

Spread the news