Bhojpuri Actress: सीमित संसाधनों के बावजूद भी भोजपुरी इंडस्ट्री का अपना अलग क्रेज है। भोजपुरी के कलाकार अपने अभिनय के बदौलत फैंस के दिलों पर राज करते हैं। चूंकि बोल्डनेस की दुनिय में जो दिखेगा, वही टिकेगा का दौर है। ऐसे में अभिनेत्रियों को भी इस दौर से कदम ताल करना पड़ रहा है। तो बता दें कि भोजपुरी जगत की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो बोल्डनेस और खूबसूरती में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं।

इन में से कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने कई हिट फिल्में देकर अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। ये अभिनेत्रियां सोशल मीडिया में भी काफी सक्रिय रहती हैं। यहां भी ये अभिनेत्रियां अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं। भोजपुरी सिनेमा में एक अभिनेत्रियों की लंबी लिस्ट है।

मोनालिसा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में मोनालिसा (monalisa) का नाम सबसे ऊपर आता है। उन्होंने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती की वजह से भोजपुरी ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी लोगों को भी काफी आकर्षित किया है। भोजपुरी की दिग्गज अभिनेत्री मोनालिसा पॉपुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड स्टार्स को भी टक्कर देती हैं। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की एक बड़ी अदाकारा के तौर पर देखी जाती हैं।

रानी चटर्जी

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) एक हैं। एक समय था जब रानी चटर्जी काफी फैट थीं। उस दौर में रानी चटर्जी को काफी ट्रोल भी किया जाता था, लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत बदौलत जहां अपनी फिटनेस को दुरुस्त किया, वहीं अभिनय से खुद को बेहतर कलाकार भी साबित किया। रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने कुछ ही समय के अंदर अपना 15 किलो वजन घटाया है। अब उनकी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरों को देखकर फैंस भी आह भरते हैं।

नम्रता मल्ला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

एक्ट्रेस नम्रता (Namrata Malla) मल्ला का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर बोल्ड अभिनेत्रियों में आता है। नम्रता मल्ला आपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से आए दिन इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी।

सुषमा अधिकारी

भाजेपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्रियों का जिक्र हो और अभिनेत्री सुषमा अधिकारी (Sushma Adhikari) का नाम न आए ऐसा हो ही नहीं सकता। सुषमा अधिकारी आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को साझा करके अपने फैंस को बेचैन करती रहती हैं। हॉल ही में उन्होंने अपनी एक टॉपलेस तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं।

काजल राघवानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajal Sharda🦋 (@kajalraghwani)

भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghavani) भी पर्दे से लेकर सोशल मीडिया तक अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती रहती हैं। काजल राघवानी को भोजपुरी इंडस्ट्री में स्टार का दर्जा हासिल है। काजल सोशल मीडिया पर काफी सकिय रहती हैं। उनके इंस्ट्राग्राम में 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। काजल सोशल मीडिया में अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को शेयर कर धमाका मचाती रहती हैं।

आम्रपाली दुबे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

हिंदी भाषी क्षेत्र के लोगों के दिलों और दिमाग पर राज करने वाली अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (amrapali dubey) की पॉपुलैरिटी का कोई अंदाजा किसी को नहीं है। वह हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस की तरह नजर आती हैं। आम्रपाली के गाने, फोटोज या वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं। एक्ट्रेस को फैंस का बेशुमार प्यार मिलता रहता है। सोशल मीडिया पर आम्रपाली को चहने वालों की लंबी कतार है। अभिनेत्री की इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 2.5 मिलियन हैं।

इसे भी पढ़ें: Bhojpuri की ये अभिनेत्रियां जो शादी के मूड में नहीं हैं

Spread the news