Bareilly News: अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कड़ी कार्रवाई के बावजूद भी इसका कोई असर होता दिख नहीं रहा है। बरेली में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि सोमवार को जहां एक दरोगा को सरेराह गोली मारकर रिवाल्वर छीन ली गई, दबंगों ने पुलिस लाइन में घुसकर महिला सिपाही के साथ छेड़छाड़ (gender violence) करते हुए मारपीट की। महिला सिपाही ने (gender violence) मुरादाबाद के सिरसखेड़ा के आरएचएम कॉलेज के प्रबंधक रुकशाद अली और उसके तीन साथियों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला सिपाही ने उन पर छेड़छाड़, मारपीट करने और दलित उत्पीड़न (gender violence) का आरोप लगाया है।

महिला सिपाही के मुताबिक उनके पति का आरएचएम कॉलेज के प्रबंधक रुकशाद अली से वेतन संबंधी विवाद चल रहा है। (gender violence) इसको लेकर उनके पति का हाईकोर्ट में याचिका विचाराधीन है। बरेली पुलिस लाइन के क्वार्टर में 11 अक्टूबर की रात करीब ढाई बजे वह अपनी तीन साल की बेटी और नाबालिग ननद के साथ मौजूद थीं। तभी कॉलेज प्रबंधक रुकशाद अली अपने तीन साथियों के साथ वहां पहुंचे और उसपर याचिका वापस लेने का दबाव बनाने लगे। इसका विरोध पर उनका गला दबा कर मारने की कोशिश करते हुए उसके साथ छेड़छाड़ की।

इसे भी पढ़ें: महिला किराएदार के प्यार में पड़ा दरोगा, बना तमाशा

महिला सिपाही का आरोप है कि आरोपियों ने उनकी ननद के साथ भी छेड़छाड़ कर मारपीट की। (gender violence) याचिका वापस न लेने पर रुकशाद अली ने तमंचा दिखाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और जातिसूचक गालियां दीं। वहीं आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हुए, तो आरोपी तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। पुलिस लाइन के अंदर घुसकर इस तरह दबंगई की बात पर महिला सिपाही ने पुलिस लाइन के किसी पुलिसकर्मी के मिले होने की आशंका जाहिर की है। कोतवाली पुलिस ने महिला सिपाही की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: युवती को बाग में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म

Spread the news