प्रतापगढ़: पुलिस की लाख सतर्कता के बावजूद भी चोर-उच्चके घटना को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला प्रतापगढ़ जनपद से सामने आया है, जहां बैंक में पैसा जमा करने आए व्यक्ति को बैंक में मौजूद युवक ने धोखा देकर उसके 48,750 रुपए लेकर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार थाना मानधाता अंतर्गत देल्हूपुर बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में देल्हूपुर निवासी बंशीलाल 48750 रुपय जमा करने आया। बैंक के बाहर उसने अपरान्ह 3:30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति को रुपया गिनकर जमा पर्ची पर एंट्री करने के लिए दिया। पैसा पाते ही वह व्यक्ति बहाना बनाकर पैसा और पर्ची लेकर फरार हो गया। घटना के आधा घंटा पश्चात पीड़ित बंसीलाल बैंक में आया और पुलिस को बताया। देल्हूपुर पुलिस चौकी इंचार्ज धीरेंद्र ठाकुर ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन किया और पीड़ित का बयान लिया।

इसे भी पढ़ें: पुलिस ने शहर में किया फ्लैग मार्च

सीसीटीवी फुटेज में बैंक के अंदर पीड़ित व्यक्ति से पैसा और पर्ची लेते तत्पश्चात पुनः वापस करते हुए अज्ञात व्यक्ति दिख रहा है। पीड़ित बंसीलाल ने बताया कि बैंक के बाहर उस व्यक्ति को पुनः उन्होंने पैसा और पर्ची दिया था जिसे लेकर वह चला गया। पीड़ित बंसीलाल मेहनत मजदूरी और ठेलिया चला कर गुजारा करता है। फिलहाल देल्हूपुर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें: सहयोगी दलों के साथ बीजेपी की सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय

Spread the news