प्रतापगढ़: विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता का पालन कराने हेतु नगर क्षेत्र में पैदल मार्च कर पुलिस ने अपराधियों और अराजक तत्व को संदेश दिया। गुरुवार को सीओ सिटी अभय पांडे के नेतृत्व में पुलिस ने नगर क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड, मीरा भवन, अंबेडकर नगर चौराहा, चौक घंटाघर होते हुए शहर में पैदल मार्च किया।

आगामी विधानसभा चुनाव को सकुशल व भयमुक्त वातावरण में कराने के लिए पुलिस के जवानों के साथ पैदल मार्च करते हुए चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था एवं शांति व्यवस्था कायम रखने की सीओ सिटी ने अपील किया। सीओ सिटी ने कहा कि सभी आदर्श आचार संहिता का पालन करेंगे। अगर कोई भी व्यक्ति आचार संहिता का उल्लंघन करता हुआ पाया जाएगा, तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: नंबर प्लेट पर लिखा था प्रधान, जब्त कर ली गाड़ी

वाहनों में राजनीतिक पार्टी का झंडा एवं चुनाव सामग्री पर रखने पर पूरी तरीके से प्रतिबंध लगाया गया है,अगर किसी के वाहन में ऐसी वस्तुएं मिलती है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान पुलिस ने समाज विरोधी अराजक तत्व अपराधी किस्म के लोगों को चेतावनी दी है कि वह चुनाव में किसी भी तरह की गलत हरकतें करने बाज़ आये, नहीं तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: वर्तमान विधायक पर भारी पड़ रहे दिग्विजय सिंह 

Spread the news