औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में शुक्रवार की सुबह भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है। यहां बेला-बिधूना मार्ग पर कार और रोडवेज बस की आमने-सामने की भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा कई लोग घायल हुए हैं, जिसमें पांच लोगों की हालत गंभीर है। सूचना पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी इटावा जनपद के हैं, जो कानपुर में गंगा स्नान के लिए गए थ। ये लोग गंगा स्नान के बाद इटावा लौट रहे थे। इसी बीच श्रद्धालुओं से भरी कार को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में एक महिला, दो बच्चे और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। इसके साथ ही हादसे में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी है।

इसे भी पढ़ें: एक ही एजेंडा, एक ही तरीका

जानकारी के अनुसार इटावा जिले के उग्रपुरा लखना निवासी एक ही परिवार के दस सदस्य गंगा स्नान के लिए कन्नौज गए थे। शुक्रवार की सुबह वह वापस लौट रहे थे, तभी छह बजे के करीब बेला-बिधूना मार्ग पर यह हादसा हो गया। गलत दिशा से आ रही औरैया डिपो की रोडवेज बस ने कार को ठोकर बार दिया, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे में मारे गए सभी लोगों की पहचान पुलिस ने कर ली है। मृतकों की पहचान अनमोल उर्फ गोलू (7) पुत्र दीपू, गीता (50) पत्नी पप्पू, सुशीला पत्नी बाबूराम (45) और चालक शैलेंद्र कुमार (30) निवासी उग्रपुरा लखना के रूप में हुई है। इसके अलावा जोगेश, दीपू, जगतसिंह, कल्लू और प्रेमकुमार गंभीर रूप घायल हैं। थानाध्यक्ष बेला जीवाराम के मुताबिक बस में सवार किसी यात्री के घायल होने की सूचना नहीं है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया गया है, बस का चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है।

इसे भी पढ़ें: जानें कैसे होता है राष्ट्रपति का चुनाव

Spread the news