Ashok Gehlot: कांग्रेस पार्टी में एक के बाद एक कॉमेडी होती रहती है। राहुल गांधी के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) उस समय हंसी के पात्र बन गए जब उन्होंने राज्य सरकार का बजट पेश करते समय पुराने बजट का भाषण पढ़ना शुरू कर दिया। हालांकि उनके पीछे बैठे पार्टी के विधायकों को जैसे ही इसका भान हुआ उन्होंने अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को भाषण पढ़ने से रोक दिया। वहीं इसके चलते भरी सभा में अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की भारी किरकिरी हो गई। बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को विधानसभा में बजट भाषण पढ़ रहे थे। कुछ देर भाषण पढ़ने के बाद पता चला कि वह भाषण पिछले साल का है।

विपक्ष में बैठे भाजपा के सदस्यों को जैसे ही इसका पता चला, भारी हंगामा करने लगे। राजस्थान समेत पूरे देश ने यह घटनाक्रम टीवी पर लाइव देखा। इसके कारण कुछ देर बजट भाषण रुका रहा। बता दें, यह मौजूदा सरकार का आखिरी बजट है। इसी साल के आखिरी में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं। माना जा रहा है कि इस साल के बजट में अशोक गहलोत सरकार बड़े ऐलान कर सकती है। राजस्थान के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ कि बजट भाषण के दौरान विधानसभा की कार्यवाही स्थगित करना पड़ी हो।

इसे भी पढ़ें: UPGIS पहले दिन सांस्कृतिक सांझ में अध्यात्म व संस्कृति का दिखा संगम

सोशल मीडिया पर छाया मुद्दा

भाजपा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ने पुराना बजट भाषण पढ़ने का आरोप लगाते हुए कहा, दूसरों द्वारा सदन में नया बजट लाया गया, इसका मतलब बजट लीक हो गया। हम फिर से नया बजट पेश करने की मांग करते हैं।

इसे भी पढ़ें: इन्वेस्ट यूपी 2.0 लॉन्च, विकास के सपनों को लगे पंख

Spread the news