नेशनल कुश्ती चैम्यिनशिप 11 नवंबर से, दिग्गज पहलवानों का होगा जमावड़ा

0
93
Brij Bhushan Sharan Singh

प्रकाश सिंह

गोंडा: आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर आयोजित अमृत महोत्सव के तहत नन्दिनी नगर महाविद्यालय नवाबगंज, गोंडा में 11 नवंबर से सीनियर नेशनल कुश्ती चैम्यिनशिप आयोजित कराया जा रहा है। भारतीय कु​श्ती संघ के अध्यक्ष और एशिया कुश्ती संघ के उपाध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह ने बताया कि 11 नवंबर को चैम्पियनशिप का उद्घाटन, 12 को कुश्ती प्रतियोगिता और 13 नवंबर को विजेताओं को चैम्पियन ट्राफी एवं मेडल दिया जाएगा।

कैसरगंज से सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने बताया कि नन्दिनी नगर स्पोर्ट्स स्टेडियम में ओलंपिक 2020-21 के पदक विजेता, वर्ल्ड चैम्पियनशिप के पदक विजेता, सेना, रेलवे व देश के सभी प्रांतों के कुश्ती की टीमें मैदान में उतरेंगी। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि वह नन्दिनी नगर के अखाड़े में पहुंचकर खिलाड़ियों का उत्सावर्धन करें।

Brij Bhushan Sharan Singh

बता दें कि भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के मार्ग दर्शन में छाठवीं बार नन्दिनी नगर स्पोर्ट्स स्टेडियम नवाबगंज में सीनियर नेशनल कुश्ती चैम्पियनशिप का आयोजन होने जा रहा है। इस आयोजन में प्रमुख रूप से पूर्व सांसद केतकी सिंह, गोंडा के सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह, नवाबगंज ब्लॉक प्रमुख सुमित भूषण सिंह, उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ उपाध्यक्ष करण भूषण सिंह, सुदीप भूषण सिंह, परसपुर विकास खंड के ब्लॉक प्रमुख के पति अजय सिंह व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: भीम आर्मी चीफ ने सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने का किया एलान

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here