भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने का किया एलान

0
96
Bhim Army Chief Chandrashekhar Azad

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में गठबंधन की जुगत में लगे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने सोमवार को बड़ा एलान किया है। पूर्व आईपीएस अमिताभ ठकुर के बाद अब चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ वह खुद चुनाव मैदान में उतरेंगे। प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारने की घोषणा कर चुके चंद्रशेखर ने गठबंधन पर भी अपनी स्थिति स्पष्ट की।

एक टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में चंद्रशेखर ने कहा कि सीएम योगी जहां से भी चुनाव लड़ेंगे उनके खिलाफ वह भी वहीं से मैदान में उतरेंगे। हालांकि उन्होंने अपने इस एलान का काट रखते हुए कहा कि चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी की कोर कमेटी करती है, लेकिन अगर मेरी इच्छा पूछी जाएगी तो मैं योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ही चुनाव लड़ने को कहूंगा, वह चाहे जहां से चुनाव लड़ें मैं उनके खिलाफ उतरूंगा। इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरह सरकार में रहते हुए अत्याचार किया है, मैं उसका बदला लेने के लिए उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा। उन्होंने चैलेंज करते हुए कहा कि योगी को विधानसभा क्षेत्र में घुसने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि योगी तय कर लें कि उन्हें कहा से चुनाव लड़ना है, मैं वहीं से लड़ूंगा।

इसे भी पढ़ें: यूपी आ रहे अमित शाह, सपा के गढ़ में सेंध की तैयारी

चंद्रशेखर ने यह भी कहा कि योगी को हराने के लिए उनके खिलाफ मजबूत प्रत्याशी की जरूरत है। भाजपा को रोकने के लिए योगी को रोकना बहुत जरूरी है। इसके साथ उन्होंने राय देते हुए कहा कि योगी को रोकने के लिए अखिलेश यादव या मायवती को चुनाव लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि योगी के खिलाफ बिकाऊ नहीं बल्कि टिकाऊ प्रत्याशी चाहिए। गठबंधन के सवाल पर चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता बसपा होगी। फिलहाल उन्होंने स्पष्ट किया कि वह योगी के खिलाफ मजबूती के साथ चुनाव मैदान में उतरेंगे।

इसे भी पढ़ें: ब्रज भूषण शरण सिंह ने की अजय सिंह से मुलाकात

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here