Akshara Singh: एमएमएस को लेकर इन दिनों सुर्खियों में आईं भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को एक साथ तीन फिल्मों नजर आएंगी। भोजपुरी की सबसे डिमांडिंग और खूबसूरत सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स की 3 महत्वपूर्ण महिला प्रधान फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इसके लिए उन्हें साइन कर लिया गया है। ये सभी तीनों फिल्में महिला प्रधान कहानी पर आधारित होंगी, जिसकी केंद्रीय भूमिका में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स के प्रमुख रत्नाकर कुमार ने उन्हें अपने तीनों महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है। इसकी जानकारी अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से रत्नाकर कुमार के साथ एक फोटो शेयर करते हुए दी है। बता दें कि बीते दिनों अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) का रोमांटिक केमिस्ट्री वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और भोजपुरी स्टार पवन सिंह ‘हमहू जवान बानी’ (Humhu Jawan Bani) गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

इस गाने के रिलीज होते ही फैंस दोनों की केमिस्ट्री देखकर क्रेजी हो रहे हैं। पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह रोमांटिक डांस वीडियो फैंस को बेकाबू कर रहा है। सोशल मीडिया पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह का हमहू जवान बानी डांस वीडियो तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Pawan Singh) गॉर्डन एरिया में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अक्षरा सिहं पवन सिंह के साथ डांस करते हुए कह रही हैं कि ‘हमहू जवान बानी (Humhu Jawan Bani)।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

इस वजह से हो रही चर्चा

अक्षरा सिंह का पवन सिंह के साथ वाले इस डांस वीडियो के चर्चा के पीछे एक वजह यह भी है कि बीते दिनों एमएमएस (Akshara Singh MMS) वीडियो के वायरल होने से लोगों का ध्यान अक्षरा की तरफ खींच गया है। सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह (Akshra Singh) के रोने वाला वीडियो वायरल होते ही हर तरफ एमएमएस की चर्चा शुरू हो गई। हालांकि सच यही है कि अक्षरा सिंह का कोई निजी वीडियो लीक नहीं हुआ है।

इसे भी पढ़ें: Akshara Singh का पवन सिंह के साथ यह गाना हो रहा वायरल

इसे भी पढ़ें: Akshara Singh ने बेडरूम की तस्वीर को किया शेयर

Spread the news