Agra News: हिंदू धर्म में पत्नी सब कुछ बर्दाश्त कर लेती है, लेकिन जब बात शौतन की आती है, तो वह सारी मर्यादाएं लांघ जाती है। (Viral videos) ताजनगरी आगरा के एक होटल में सोमवार रात कुछ इसी तरह का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यहां प्रेमिका के साथ होटल में ठहरे पति को महिला ने रंगे हाथ पकड़ लिया। (Viral videos) पति को दूसरी औरत के साथ पाकर पत्नी सारी मार्यादाएं लांघते हुए सेंडल से पति और उसकी महिला मित्र की जमकर धुनाई कर दी।

इस दौरान महिला के पति की प्रेमिका ने अपना मुंह पूरी तरह ढक रखा था। महिला ने प्रेमिका को जहां बाल पकड़-पकड़कर मारा वहीं उसका पति बार-बार माफी मांगता दिखाई दिया। महिला के सामने पति और उसकी प्रेमिका हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते रहे। वहीं महिला के साथ पहुंचे उसके भाई ने इस दौरान पिटाई का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल (Viral videos) हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: सूटकेस में छिपाकर लड़की ले जा रहे थे हॉस्टल के लड़के, वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक महिला ने धोखेबाज पति की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं वायरल हो रहे वीडियो में सुना जा रहा है कि पति को पीटते हुए महिला पूछ रही है कि तुमने मुझे धोखा क्यों दिया? पुलिस के अनुसार आगरा दिल्ली हाईवे के एक नामी अस्पताल में आईसीयू विभाग के इंचार्ज दिनेश गोपाल अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ होटल के कमरे में रंगरेलियां मना रहा था। इसकी खबर उसकी पत्नी को लग गई और वह अपनी बेटी और रिश्तेदारों के साथ होटल पहुंच गई।

होटल में पति और उसकी प्रेमिका को साथ देख महिला का गुस्सा आपे से बाहर हो गया और उसने दोनों की जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी। महिला ने काफी देर तक दोनों की पिटाई करने के बाद अपने पति की प्रमिका के पति को भी होटल बुला लिया। महिला का कहना है कि उसका पति काम का बहाना करके हर दूसरे दिन घर से गायब रहता था।

इसे भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के साथ होटल जा रहा था पति, पत्नी ने बिगाड़ा खेल

Spread the news