नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) के आने से हर किसी के साथ गोपनीयता का संकट खड़ा हो गया है। सूचनाएं इतनी तेजी से लीक होती हैं, जिसका किसी का आभास नहीं होता। सोशल मीडिया (Social Media) में ऐसे कई तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसे देखकर मजा भी आता है और अफसोस भी होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई चौंकन्ना हो गया है। इस वीडियो में पति, पत्नी और वो का चक्कर देखा जा रहा है। हालांकि पति, पत्नी और वो पर बॉलीवुड में फिल्म बन चुकी है, लेकिन वायरल हो रहा यह वीडियो हकीकत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY -mEmE pAgE- (@giedde)

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा यह वीडियो औरंगाबाद का बताया जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इसमें देखा जा रहा है कि पति अपनी गर्लफ्रेंड को कार में लेकर होटल पहुंचा था कि तभी अचानक उसकी पत्नी पहुंच जाती है। वह पहुंचते ही कार में बैठी महिला को खींचकर मारने लगती है। पति बीच बचाव करने की कोशिश कर रहा है, जिस पर प​त्नी उससे पूछती है कि कार में बैठी महिला कौन है। हालांकि पति के गर्लफ्रेंड ने मुंह को ढका हुआ है, जिसे उसकी पत्नी बार-बार हटाने की कोशिश कर रही है।

इसे भी पढ़ें: Viral Video: दुल्हन ने की एक्सरसाइज, देखें वीडियो

वीडियो में पति काफी असहज स्थिति में दिख रहा है और वह पत्नी के हाथों से अपनी गर्लफ्रेंड को बचाने की कोशिश कर रहा है। यह वीडियो एक होटल के बाहर का है। जिसे देखकर यह लग रहा है कि पति कार में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड को होटल में ले ही जाने वाला था कि तभी उसकी पत्नी वह पहुंच गई। इससे यह लग रहा है कि पत्नी को इसकी खबर पहले से ही लग चुकी थी। फिलहाल इस वीडियो को देखकर लोग जमकर मजे ले रहे हैं और पति के प्रति अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Viral Video: सांप ने एक साथ निगले दो चूहे

Spread the news