एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल को मिल रहीं रेप की धमकियां, मां को भेजा उनकी अश्लील तस्वीरें

0
597
Pratyusha Paul

कोलकाता: सोशल मीडिया के हावी होने के चलते लोगों के सामने निजता का संकट गहरा गया है। कुछ लोग जहां इसके जरिए ठगी करने में लगे हैं वहीं कुछ ऐसे हैं जो की निजी तस्वीरें लीक करने व फोन कर परेशान करने में लगे हैं। ऐसा ही कुछ बंगाली टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल (Pratyusha Paul) के साथ हो रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार रेप करने की धमकियां दी जा रही हैं। साथ ही धमकी देने वालों ने एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल (Pratyusha Paul) की मां के पास उनकी कुछ अश्लील तस्वीरों को भी भेजा है। मामला काफी बढ़ता देख एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल (Pratyusha Paul) ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनका रेप करने की धमकी दे रहे हैं, साथ ही अश्लील वेबसाइटों पर उनकी मॉर्फ्ड तस्वीरों को जारी कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratyusha Paul (@pratyushapaul23)

एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल (Pratyusha Paul) की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत की पुलिस ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है। कोलकाता पुलिस के अनुसार प्रत्युषा पॉल (vPratyusha Paul) ने इस मामले में कोलकाता पुलिस की साइबर सुरक्षा विभाग में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है, लेकिन इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। डिटेक्टिव डिपार्टमेंट के एक अधिकारी के मुताबिक अभिनेत्री द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम 2000 और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें: रात में पति बन जाता है यह शख्स

वहीं इस संदर्भ में एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल ने बताया कि उनके साथ ऐसा करीब एक साल से हो रहा है। शुरुआत में उन्होंने मिल रही रेप की धमकियां को नजरंदाज किया, लेकिन अब बात काफी आगे निकल गई है। प्रत्युषा पॉल का कहना है ऐसे लोगों को जब वह सोशल मीडिया में ब्लॉक करती हैं, तो यह लोग नई आईडी बनाकर उन्हें परेशान करने लगते हैं। हर अकाउंट से मेरा रेप करने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि ऐसे लोगों ने उनके कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें अश्लील वेबसाइटों पर डाल दी हैं। इतना ही नहीं इन तस्वीरों को मेरी मां और दोस्तों को भेज रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Urvashi Dholakia 17 साल की उम्र में बन गई थीं मां

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here