Urvashi Dholakia: महज 17 साल की उम्र में बन गई थीं जुड़वा बच्चों की मां

0
477
urvashi dholakia

Urvashi Dholakia: छोटे पर्दे की मशहूर और चर्चित अदाकार उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) को चेहरे से वैसे हर कोई पहचानता होगा, क्योंकि उन्होंने कई शो में जबरदस्त रोल किया है। उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और उनके फैंस फॉलोइंग भी जबरदस्त है। टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में ‘कोमोलिका’ की भूमिका में उनके किरदार को काफी सराहा गया था। उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) अपने जबरदस्त अभिनय के चलते करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) अपने फैंस के साथ अपनी अनदेखी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनकी इन तस्वीरों के उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। तभी तो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आते ही छा जाती हैं। उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) बहुत कम उम्र में अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा। टीवी शो में उन्हें काफी पसंद किया जाने लगा और यही से उन्हें प्रसिद्धी भी मिली। हालांकि वह काफी समय से पर्दें से दूरी बना रखी हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने प्रशंसकों से आज भी जुड़ी हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी प्रशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। क्योंकि उनकी निजी जिंदगी काफी उथल पुथल भरी है। उन्होंने घरवालों के खिलाफ जाकर महज 16 साल की उम्र में अनुज सचदेवा के साथ लव मैरिज (love marriage) कर ली थी। लेकिन उनका यह रिश्ता लंबा नहीं चला।

इसे भी पढ़ें: richa chadha बोलीं- ये दो कौड़ी के लोग मुझे बनाते हैं फेमस

शादी के एक वर्ष बाद यानी 17 वर्ष की उम्र में उर्वशी ढोकलिया ने जुड़वा बच्चे सागर और क्षितिज को जन्म दिया। सागर और क्षितिक्ष के एक वर्ष बाद उर्वशी ढोकलिया और अनुज सचदेवा के रास्ते अलग हो गए। यानी 18 वर्ष की उम्र में वह पति से अलग हो गईं। खबरों की मानें तो उर्वशी डोकलिया के बच्चे अब बड़े हो गए हैं और वह चाहते हैं कि दोबारा शादी कर लें। लेकिन एकट्रेस अब इसके लिए तैयार नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

उर्वशी डोकलिया ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उनके बच्चे चाहते हैं कि हम दोनों फिर से एक हो जाए। हालांकि सचदेवा से वह एक दोस्त की तरह मिलती हैं। दोनों इस समय बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों नच बलिए 9 में एक साथ नजर भी आ चुके हैं। लेकिन रिश्तों की डोर जब टूटती है तो उसकी गांठ ताउम्र नहीं जाती।

इसे भी पढ़ें: nia sharma ने बुझाई तपिश

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here