Viral: रात में पति और दिन में दामाद बन जाता है यह शख्स

0
935
swinger milee

Viral: कहते हैं कि अपने प्यार को किसी के साथ शेयर नहीं किया जा सकता। लेकिन अब यह बातें पुरानी हो चली हैं। पश्चिमी सभ्यता ने हमें उस मोड़ पर पहुंचा दिया है जहां लोग अपनी पत्नियों को अपने दोस्ता के साथ शेयर करने में कोई परहेज नहीं करते। और तो और पत्नियों को भी ऐसा करने में न तो कोई संकोच है और न ही झिझक। ऐसा ही अजीब हेरफेर का मामला और सामने आया है जिसके बारे में जानकर आपको भी हैरानी होगी। यहां एक महिला ने अपने पति को अपनी मां के साथ शेयर कर लिया है।, जिसके चलते एक शख्स जो दिन में दामाद के रूप में रहता है वहीं रात में अपनी पत्नी का पिता बन उसकी मां के साथ सोता है।

पति के बंटवारे से नहीं है कोई दिक्कत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्विंगर मिली (Swinger Milli) नाम की महिला को अपने पति को मां के साथ शेयर करने में कोई दिक्कत नहीं है। वह कहती है कि उसे इससे कोई आपत्ति नहीं है। साथ ही यह भी कहती हैं कि अपने पति को मां के साथ बांटकर वह काफी खुश है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें साफ देखा जा सकता है महिला का पति अपनी सांस को बाहों में लेकर खड़ा है, और इस बात से स्विंगर मिली को कोई अपत्ति नहीं है। स्विंगर मिली का कहना है कि जिस चीज से उसके पति को खुशी मिलती हो, उससे उसे कोई दिक्कत नहीं है।

इसे भी पढ़ें: Urvashi Dholakia: 17 साल में बन गई थीं जुड़वा बच्चों की मां

वायरल इस वीडियो को देखकर अधिकत्तर लोग इस पर विश्वास नहीं जता पा रहे हैं और वह इसे मजाक बता रहे हैं। जबकि स्विंगर मिली (Swinger Milli) ने वीडिये कैप्शन में लिखा है कि यह बिल्कुल सच है। स्विंगर मिली (Swinger Milli) ने कहा कि आप जानते हैं कि मैं अपने पति को कैसे खुश रखती हूं। मैंने उसे अपनी मां के साथ ‘खेलने’ का मौका दिया है। हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ लोग स्विंगर मिली (Swinger Milli) की इस हरकत पर उसे बुरा भला भी कह रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: इस लड़की के हैं 2 प्राइवेट पार्ट

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here