महिला सरपंच के घर के बाहर ब्लास्ट, सभी सुरक्षित

0
249
Jammu-Kashmir newschuski

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटे इतने महीनों बीतने के बाद में यहा पूर्ण शांति की बात करना अभी भी बेमानी ही है। रह-रहकर आतंकी गतिविधियां यह बता रही हैं कि यहां पूर्ण शांति लाना इतना आसान नहीं है। इसी क्रम में गत रात राजौरी जिले में एक महिला सरपंच के घर के बाहर धमाके की खबर आ रही है। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। फिर भी पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक राजौरी जनपद के अंद्रेला ग्राम सरपंच के घर के बार देर रात रहस्यमय तरीके से ब्लास्ट हुआ है। इसकी सूचना महिला ग्राम सरपंच ने पुलिस का दे दी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने में जुट गई है। राहत की बात यह है कि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया है कि इस ब्लासअ में घर की दिवार के साथ मोटर साइकिल को नुकसान पहुंचा है।

इसे भी पढ़ें: नाबालिग से 6 दोस्तों ने 3 जगहों पर किया गैंगरेप

वहीं मामले की पुष्टि करते हुए राजौरी के एसएसपी शीमा नबी क़स्बा ने बताया कि गांव में ब्लास्ट की घअना हुई है। लेकिन इसमें किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा हर संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ चोरी का केस दर्ज

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें