पाकिस्तान में टकराईं दो ट्रेनें, 50 से ज्यादा लोगों की मौत

0
388
Pakistan Train Accident

Pakistan Train Accident: पाकिस्तान में आज बड़ा रेल हादसा हो गया है। पड़ोसी देश पाकिस्तान के घोटकी में रेती और डहारकी रेलवे स्टेशनों के बीच सर सैयद एक्सप्रेस ट्रेन, मिल्लत एक्सप्रेस से टकरा गई है। इस दुर्घटना में अबतक 50 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी हैं, वहीं कई यात्री घायल हुए हैं। पाकिस्तान के न्यूज़ चैनल से यह जानकारी मिली है।

ट्रेनों की बोगी में अभी भी फंसे हैं लोग

जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब सरगोधा जा रही सर सैयद एक्सप्रेस पटरी पर पहले से मौजूद मिल्लत एक्सप्रेस से टकरा गई। घोटकी के डीसी उस्मान अब्दुल्ला के मुताबिक इस हादसे में अबतक 50 यात्रियों की मौत हो चुकी है। वहीं दोनों ट्रेनों की बोगी में कई लोग अभी भी फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने का काम जारी है। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना होते ही पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गया है।

इसे भी पढ़ें: गडकरी से मिले संजय दत्त, बढ़ी हलचल

उस्मान अब्दुल्ला के मुताबिक राहत और बचाव के लिए भारी मशीनरी और कटर की जरूरत है। वहीं इस ट्रेन दुर्घटना के बाद अप और डाउन रेलवे यातायात को स्थगित कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार इस बीच ऑपरेशन में प्रशासन की सहायता के लिए पाकिस्तान रेंजर्स सिंध के सैनिक भी मौके पर पहुंच गए हैं। धायलों और शवों को नजदीकी अस्पतालों में ले जाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: महिला सरपंच के घर के बाहर ब्लास्ट

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें