नितिन गडकरी से मिले संजय दत्त, सियासी गलियारों में बढ़ी हलचल

0
461
Nitin Gadkari-actor Sanjay Dutt

मुंबई: अभिनेता से नेता बनने में ज्यादा वक्त नहीं लगता। वह भी उसके जो राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखता हो। अभिनेता संजय दत्त ने शनिवार को नागपुर पहुंचकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की है। उनके इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। जबकि कहा जो रहा है कि उनका यह दौरान निजी था। बावजूद इसके उनका दौरा इतना गोपनीय था कि इसकी भनक तक मीडिया को नहीं लगी। इसकी जानकारी मीडिया को एक दिन बाद यानी रविवार को हुई। वहीं इस मुलाकात में क्या बात हुई यह अभी भी अनुत्तरित है।

sanjay dutt

जानकारी के मुताबिक संजय दत्त कल नागपुर के वर्धा रोड स्थित नितिन गडकरी के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने नितिन गडकरी के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान दोनों लोगों में लंबी वार्ता भी हुई। इसके बाद संजय दत्त महाराष्ट्र के ऊजा्र मंत्री नितिन राउत के घर गए। यहां वह उनके बेटे और बहू से मुलाकात की। बता दें कि नितिन राउत के बेटे की इसी वर्ष फरवरी में शादी हुई थी। उस समय कोरोना का संक्रमण अपने पीक पर था, इसलिए शादी का रिशेप्सन कैंसिल कर दिया गया था। नितिन राउत के इस फैसले का उद्धव ठाकरे ने भी तारीफ की थी।

इसे भी पढ़ें: सरपंच के घर के बाहर ब्लास्ट

संजय दत्त के इस दौरे का चाहे जो सियासी मायने निकाले जा रहे हों, लेकिन उनका यह दौरा निजी बताया जा रहा है। यह जानकारी कांग्रेस के प्रवक्ता संजय दुबे ने दी है। बता दें कि इससे पहले संजय दत्त सितंबर, 2019 को नितिन गडकरी से मिले थे। उस समय चुनाव का शुरूर चल रहा था। तब भी यह अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि वह बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। जिस पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि वह किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे।

इसे भी पढ़ें: बर्थडे पार्टी में नाबालिग से 6 दोस्तों ने किया गैंगरेप

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें