बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ चोरी का केस दर्ज, TMC ने लगाया आरोप

0
196
Shubhendu Adhikari theft case

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम विधानसभा सीट से ममता बनर्जी को चुनाव हराने वाले बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। तृणमूल कांग्रेस की तरफ से पश्चिम बंगाल के कांथी में इन दोनों नेताओं पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। टीएमसी की तरफ से इन दोनों नेताओं पर नगरपालिका से राहत सामग्री चोरी करने का आरोप लगाया गया है। बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से शुभेंदु अधिकारी टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। तभी से वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निशाने पर आ गए थे।

ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी को सबक सिखाने के लिए उनका गढ़ माने जाने वाला नंदीग्राम विधानसभा क्षेत्र से उनके खिलाफ चुनाव मैदान में उतर गईं थीं। लेकिन उनको यहां शुभेंदु अधिकारी के सामने करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी और टीएमसी के बीच टकराव साफ दिख रहा है। टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए खूनी संघर्ष में कई बीजेपी समर्थकों की मौत भी हो गई, तो कुछ पलायन को भी मजबूर हुए।

इसे भी पढ़ें: सुर्खियों में शहाबुद्दीन की कब्र

इन सब खतरों को देखते हुए केंद्रीय गृहमंत्रालय ने शुवेंद्र अधिकारी और उनके भाई दिव्येंदु अधिकारी को वाई प्लस की सुरक्षा दे दी है। वहीं शुभेंदु अधिकारी को पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष का नेता चुना गया है। बता दें कि विधानसभा चुनाव में शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को बड़े अंतर 1956 वोटों से चुनाव हराया था। वहीं पश्चिम बंगाल में बीजेपी पहली बार मुख्य विपक्षी पार्टी बन कर उभरी है।

इसे भी पढ़ें: पुतिन का बड़ा बयान, मोदी-शी के सामने तीसरे की जरूरत नहीं

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here