बर्थडे पार्टी में बुलाकर नाबालिग से 6 दोस्तों ने 3 जगहों पर किया गैंगरेप

0
255
gangrape

मुंबई: मुंबई से एक लड़की के साथ दरिंदगी की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 16 साल की नाबालिग के साथ उसके 6 दोस्तों ने बारी-बारी से तीन अलग—अलग स्थानों पर उसके साथ गैंगरेप किया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और सभी की उम्र 23 से 18 वर्ष के बीच है। आरोपियों में तीन से उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी।

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक गत 31 मई को पीड़िता की मां ने पुलिस स्टेशन में अपनी बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत के मुताबिक युवती 31 मई को अपने एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थी लेकिन वह वहां से नहीं लौटी। इसके अगले दिन 1 जून को पीड़िता घर वापस आ गई और मां को अपने साथ हुए गैंगरेप की घटना के बारे में बताया। लड़की के दोस्तों ने इस घटना मढ आईलैंड इलाके में अंजाम दिया।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज

पीड़िता के मुताबिक उसे एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में बुलाया गया था। जब वह पार्टी में पहुंची तो वहां उसके तीन दोस्त उसका इंतजार कर रहे थे। इसके बाद सभी लोग उसे केक काटने के बहाने कार में ले गए, जो मार्वे रोड पर पार्क थी। वहां पहुंवकर तीनों साथियों ने कार में के साथ गैंगरेप किया।

माता-पिता की डांट से बचने के लिए युवती देर रात अपने एक दोस्त के घर चली गई। लड़की की मुलाकात इस दोस्त से इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। लड़की के इस दोस्त ने भी उसे सहारा देने की जगह उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। यहां से किसी तरीके से वह जान बचाकर अपने दो अन्य दोस्तों के घर गई जहां उन लोगों ने भी उसके साथ गैंगरेप किया। युवती की इन दोनों दोस्तों से भी मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर किडनैपिंग का मामला दर्ज किया गया था। लेकिन बच्ची के साथ हुई हवैनियत की घटना के बाद 6 लोगों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: सुर्खियों में शहाबुद्दीन की कब्र

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here