ममता के खिलाफ बीजेपी की बड़ी रणनीति, अमित शाह से मिले शुभेंदु अधिकारी

0
281
Shubhendra Adhikari meet Amit Shah

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद टीएमसी समर्थकों की तरफ से जारी हिंसा लोकतंत्र के लिए खतरा बन गया है। टीएमसी समर्थकों की तरफ से लगातार बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है। इस घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक भी राज्य के हालात को लेकर अपनी चिंता जता चुके हैं। वहीं बीजेपी नेता और पश्चिम बंगाल विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अपने दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंच गए हैं। यहां उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। सूत्रों की मानें तो दोनों नेताओं में करीब आधे घंटे तक बैठक चली। इस दौरान शुभेंदु अधिकारी ने पश्चिम बंगाल के ताजा हालातों से गृह मंत्री अमित शाह को अवगत कराया। दोनों नेताओं के इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

कल प्रधानमंत्री से भी करेंगे मुलाकात

दोनों नेताओं की यह मुलाकात काफी अहम इसलिए भी है कि ममता के निशाने पर शुभेंदु अधिकारी लगातार बने हुए हैं। हाल ही में शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ टीएमसी की तरु से एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। इतना ही नहीं पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के खिलाफ टीएमसी नेताओं की तरफ से बयानबाजी आम बात हो गई है। शूत्रों की मानें तो शुभेंदु अधिकारी आज शाम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिलेंगे। इससे पहले वह केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया से मुलाकात कर चुके हैं। वहीं पार्टी सूत्रों का कहना है कि शुभेंदु अधिकारी कल यानी बुधवार को पुधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। उनकी यह मुलाकात काफी अहम माना जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: नितिन गडकरी से मिले संजय दत्त

शुभेंदु और उनके भाई के खिलाफ एफआईआर

पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद शुभेंदु अधिकारी ममता बनर्जी के निशाने पर आ गए हैं। इसका भी कारण है। शुभेंदु अधिकारी पहले टीएमसी में थे। विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने टीएमसी छोड़ा बीजेपी का दामन थाम लिया। शुभेंदु को सबक सिखाने के लिए ममता बनर्जी नंदीग्राम विधानसभा सीट से उनके खिलाफ मैदान में उतर गईं। लेकिन यहां उन्हें शुभेंदु अधिकारी ने बड़े अंतर से चुनाव हरा दिया। शायद इसी का नतीजा है कि पिछले दिनों टीएमसी की तरफ से शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई सौमेंदु अधिकारी के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। उनपर राहत सामग्री चोरी करने का आरोप लगा है। पूर्वी मिदनापुर जिले के कोंटई पुलिस थाने में दोनों भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें