पुलिस कांस्टेबल का अंडे चुराते वीडियो वायरल, हुआ सस्पेंड

0
678
police constable

नई दिल्ली। चोरी का नाम आते ही हम चोर के प्रति अपना नजरिए व्यक्त करने लगते हैं। चोरी जहां कुछ लोगों की मानसिकता होती है, वहीं कुछ लोगों की मजबूरी। कुछ लोग पेट की आग बुझाने के लिए मजबूरी में चोरी करते हैं, तो कुछ ऐसे होते हैं जो हर तरह से संपन्न होने के बावजूद भी चोरी करने की मानसिकता से बाज नहीं आते। पंजाब के फतेहगढ़ साहिब जिले में तैनात एक हेड कांस्टेबल (head constable) का कथित चोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क किनारे अंडे से लदे ठेले से वर्दी में अंडा चुरा रहा है।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस ने ट्विटर हैंडल के जरिए प्रीतपाल सिंह नाम के इस चोर सिपाही के निलंबन जानकारी दी है। साथ यह भी बताया जा रहा है कि सिपाही के खिलाफ विभागीय जांच भी शुर कर दी गई है। बता दें कि यह सिपाही जब ठेले से अंडे चुरा रहा था, उस समय किसी ने चुपके से उसका वीडियो बना लिया। इस वीडियो को उसने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि ‘बड़ी मासूमियत है इस चोरी में, वरना वर्दी वाले हनक में ऐंठ लेते हैं।

इसे भी पढ़ें: इस रहस्यमयी रानी ने खूबसूरती बरकरार रखने के लिए किया था यह काम, सैकड़ों पुरुषों से थे संबंध

बता दें कि कांस्टेबल की शराफत ही उसके लिए सरदर्द बन गई है। वरना वर्दी वाले चोरी नहीं लूट करते हैं। आटो वालों, दूकानदारों, रिक्शाचालकों से वसूली करने वाली पुलिस चोरी थोड़े न करती। पर चोरी की मानसिकता के चलते कांस्टेबल प्रीतपाल सिंह बउ़ी मासूमियत के साथ ठेले से अंडे चुरा रहा था। लेकिन सोशल मीडिया के इस दौर ने उसे मुसीबत में डाल दिया। फिलहाल पुलिस का कहना है ठेलिया वाले का पता नहीं चल सका है और प्रीमपाल सिंह के खिलाफ कोई शिकायत भी नहीं मिली है।

इसे भी पढ़ें: Woman ने स्टेज पर बच्चे के साथ की गंदी हरकत, देखें वायरल वीडियो

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें