Woman ने स्टेज पर बच्चे के साथ की गंदी हरकत, देखें वायरल वीडियो

0
1003
Woman did dirty act with child

नई दिल्ली। फूहड़ता जब फैशन बन जए तो कुछ भी हो सकता है। हमारे संस्कार ही हमें सभ्यता के प्रति प्रेरित करते हैं। लेकिन आधुनिकता में रंगता हमारा समाज अपनी सभ्यता और संस्कार को खोता जा रहा है। ऐसा ही एक शादी समारोह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेज पर डांस कर रही महिला (Woman) एक छोटे बच्चे के साथ गंदी हरकत करने लगती है। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के तरह—तरह के कमेंट आने शुरू हो गए हैं। वहीं लोगों के कमेंट में यह साफ दिखता है कि जैसे सारी गलती महिला की ही रही और बच्चा या उसके अभिभावक निर्दोष हैं। लोगों के इसी भेदभाव रवैए के चलते सभ्य समाज गर्त में जा रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि बच्चा शादी समारोह में डांस कर रही महिला के स्टेज पर जाता है। जहां महिला उसे पकड़कर किस करने लगती है। बचचा भागना चाहता है, जिसे महिला जाने से रोकने की कोशिश करती है। महिला की इस हरकत को देखकर अधिकत्तर लोग उसे दोषी मानते हुए सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि शादी समारोह में डांसर को लोग सत्संग कराने के लिए ले जाते हैं। स्वाभाविक है कि शादी समारोह में अश्लील गानों और डांस का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: Beach House में चल रही थी पार्टी, अचानक टूट गई बालकनी, देखें कैसे बची जान

जिन अभिभावकों को बच्चों का अच्छी शिखा देनी चाहिए वह बच्चों के सामने अश्लील गानों पर थिरकने से भी गुरेज नहीं करते। ऐसे में बच्चे क्या सीखेंगे और क्या करेंगे, इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। सवाल यह भी है कि बच्चा स्टेज तक पहुंचा कैसे, वहां वह क्या करने गया था। महिला को दोषी ठहराने वालों को भी सोचना होगा कि सभ्यता का दंभ भरने से पहले हमें खुद सभ्य होना पड़ेगा। बाकी सबको पता है कि शादी जैसे समारोह में कितने सभ्यता वाले गाने बजते हैं।

इसे भी पढ़ें: इस उम्र में इतना स्टैमिना, अंकल-आंटी ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें