इस उम्र में इतना स्टैमिना, अंकल-आंटी ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

0
410
Uncle Aunty

नई दिल्ली। बढ़ती उम्र के साथ फिटनेस का बरकरार रख पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। क्योंकि शरीर की फिटनेस पर लोग तब ध्यान देते हैं जब इसका समय निकल जाता है। समय रहते अक्सर लोग यह कहते सुने जाते हैं कि इतना काम का प्रेशर है कि एक्सरसाइज करने व सही से भोजन लेने का वक्त ही नहीं मिलता। लेकिन उनकी यह लापरवाही उनपर कितनी भारी पड़ने वाली है इसका अंदाजा उम्र के ढलान पर पता चलता है। वैसे आजकल हर कोई अपनी फिअनेस को लेकर सतर्क हो गए हैं क्योंकि कोरोना ने बता दिया है कि जो फिट रहेगा वहीं सुरक्षित भी रहेगा। वहीं उम्रदराज अंकल—आंटी का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों का डांस देखकर हर कोई हैरान है कि इस उम्र में इतना स्टैमिना।

विशेषज्ञों का भी मानना है कि जिंदा दिल इंसान की सेहत औरों से काफी बेहतर रहता है। तभी डॉक्टर लोगों को हमेशा खुश रहने की सलाह देते हैं। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से सब जगह निराशा का माहौल बना हुआ है। ऐसे में इस समय अधिकतर लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। इसमें बुजुर्ग भी पीछे नहीं हैं। फिलहाल उम्रदाराज इस कपल की उम्र में अधिकतर लोग कई तरह की बीमारियों से जूझ रहे होते है। वहीं यह जोड़ी यह बताने के लिए काफी है कि वह सबसे फिट ही नहीं बल्कि हिट जोड़ियों में से एक है।

इसे भी पढ़ें: ससुराल में दुल्हन का जबरदस्त स्वागत, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर इस यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। वहीं लोग अपने—अपने कमेंट भी साझा कर रहे है। कुछ लोग लिख रहे हैं, जिंदादिली इसी का नाम है। लोगों का कहना है कि वीडियो देखकर सकारात्मक ऊर्जा का संचार हो रहा है। नकारात्मकता के इस माहौल में इससे सकारात्मक बात और क्या हो सकती है।

इसे भी पढ़ें: मेकअप से कोई समझौता नहीं: शादी में मास्क के ऊपर श्रृंगार करके पहुंची महिला

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें