नई दिल्ली। जिंदगी में शादी का पल सबसे खूबसूरत पल होता है। तभी तो वर—वधू दोनों पक्षों की तरफ से इस पल को यादगार मनाने की हर संभव कोशिश की जाती है। सजावट के साथ बारातियों के स्वागत की पूरी व्यवस्था होती है। समय के अनुसार शादी के रस्मों में भी काफी बदलाव आ गया है। अब दुल्हन की शादी घंघट में नहीं बल्कि स्टेज पर होने लगी है। अपनी शादी को यादगार बनाने के हर कोई कुछ अलग करना चाहता है। इसी के चलते यह खबरें देखने, सुनने व पढ़ने को मिलती रहती हैं कि दुल्हन को लेने हेलिकाप्टर से पहुंचा दूल्हा। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी आश्चर्य होगा।

https://twitter.com/gostudyiqraa/status/1390267459530338305

इस वायरल वीडियो (Viral Video) ससुराल में दुल्हन के भव्य स्वागत का इंतजाम किया गया है। दुल्हन के ससुराल पहुंचते ही उसके स्वागत में आसमान में आतिशबाजी की जा रही है। घर की सजावट भी जबरदस्त तरीके से की गई है। इसे देखकर यह यकीन कर पाना मुश्किल होता है कि क्या यह सच है। क्योंकि वीडियो देखकर लगता है कि जैसे किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी तेजा से देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: मेकअप से कोई समझौता नहीं: शादी में मास्क के ऊपर श्रृंगार करके पहुंची महिला

इस वीडियो को देखकर लोग वर पक्ष की जमकर तारीफ भी कर रहे है। दुल्हन की यह शानदार एंट्री लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हालांकि यह कहां का और किसकी शादी का सीन है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन बदलते समाज के लिए यह वीडियो बड़ा बदलाव के रूप में देखा जा रहा है। खैर कोरोना काल में अभी तो सारी तैयारी चौपट हो चुकी है। इसके चलते शादी की रस्मों को जैसे—तैसे निपटाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: चोर की चूक पड़ी भारी, जमकर हुई कुटाई, वीडियो वायरल

Spread the news