चोर की चूक पड़ी भारी, जमकर हुई कुटाई, वीडियो वायरल

0
406
thief

नई दिल्ली। वैसे तो हर शख्स होशियार होता। दूसरे को बेवकूफ समझना इंसान की फितरत होती है। लेकिन विषम परिस्थिति में जो चालाकी दिखा ले जाए असल होशियार उसे ही माना जा सकता है। ऐसा ही चोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दुकानदार की चालाकी के चलते चोर फंस जाता है और उसकी जमकर कुटाई भी होती है। वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर जहां लोग मजे ले रहे हैं, वहीं लोगों को एक सबक भी मिल रहा है कि बुरे समय में घबराना नहीं चाहिए, बल्कि संकट से बचने के लिए दिमाग लगाना चाहिए।

वीडियो में देखा जा रहा है कि चोरी की नीयत से दुकान में घुसे शख्स को यह नहीं पता रहा होगा कि थोड़ी देर में उसके साथ कुछ बुरा होने वाला है। दुकान में लगे सीसीटीवी में घटना का यह मजेदार वीडियो कैद हो गया। इसमें चोरी की नीयत से दुकान में घुसा चोर दुकानदार पर पिस्टल तान कर उससे गोदाम की चाबी लेता है और उसे दुकान के नीचे ग्राउंड फ्लोर पर लेकर जाता है। लेकिन यहां पहले से ही कई लोग मौजूद होते हैं। हालांकि चोर को इसकी भनक तक नहीं थी।

इसे भी पढ़ें: मेंढक—मेंढकी से रीतिरिवाज के साथ रचाई शादी, वीडियो हुआ वायरल

गोडाउन में लोगों की संख्या को देख कर चोर भागने की कोशिश करता है। लेकिन दुकान का दरवाजा बंद होने की वजह से वह फंस जाता है। दुकानदार अन्य लोगों के साथ मिलकर न सिर्फ चोर को पकड़ लेता है, बल्कि उसकी जमकर कुटाई भी करता है। इस वीडियो को देखकर यह समझा जा सकता है कि दुकानदार की चालाकी ने उसे लुटने से बचा दिया।

इसे भी पढ़ें: आखिर ऐसा क्या हुआ कि थाने में फूट—फूटकर रोने लगी महिला दरोगा, देखें वीडियो

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें