आखिर ऐसा क्या हुआ कि थाने में फूट—फूटकर रोने लगी महिला दरोगा, देखें वीडियो

0
354
mahila_daroga_alka_chaudhary

लखनऊ। सच ही कहा गया है कि पुलिस अपने बाप की नहीं होती। बावजूद इसके इंसाफ की फरियाद लेकर पुलिस के पास जानें की सबकी अपनी मजबूरी होती है। मेरठ की एक महिला दरोगा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे सुनकर आप भी समझ सकते हैं कि वर्दी की धमक का शिकार केवल आम आदमी ही नहीं ब​ल्कि कुछ वर्दीधारी भी हो रहे हैं। महिला थाने में महिला दरोगा ने महिला इंस्पेक्टर पर उत्पीड़न और मानसिक यातनाएं देने का आरोप लगाया है। महिला दरोगा का आरोप है कि बीमारी के बावजूद भी महिला दरोगा उसे छुट्टी नहीं दे रहीं और छृट्टी मांगने पर उसके साथ अभद्रता कर रही हैं।

महिला दरोगा अलका चौधरी का कहना है कि दिन पहले बिजली बंबा चौकी के बाहर चक्कर आने के कारण वह गिर गईं और बेहोश हो गईं। यहां के कुछ लोगों ने उन्हें चौकी पर पहुंचाया। जिसकी सूचना मिलने पर चौकी पुलिस पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों को को भी इस बात की सूचना दी गई। इस बीच महिला थाने की प्रभारी संध्या वर्मा भी वहां पहुंच गईं। लेकिन उन्होंने महिला दरोगा की बात सुनने की जगह उनके खिलाफ रिपोर्ट भेजने की धमकी देने लगी। हालांकि यह वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने जांच का आदेश दिया है।

इसे भी पढ़ें: यूपी में तीन दिन और बढ़ा लॉकडाउन, अब 10 मई सुबह 7 बजे तक जारी रहेंगी पाबंदियां

जानकारी के अनुसार एसपी सिटी विनीत भटनागर को जांच का जिम्मा मिला है। बता दे कि पुलिस महकमे में असंतोष के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिसका प्रमुख कारण अनुशासनहीनता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया के आने के बाद हर कोई अपने सीनियर के खिलाफ आवाज सोशल मीडिया के जरिए उठाने लगा है। हालांकि यह अच्छी बात भी है, लेकिन इसके लिए कानूनी प्रक्रिया का भी पालन किया जाना चाहिए। फिलहाल महिला इंस्पेक्टर संध्या वर्मा का विवादों से पुराना नाता रहा है।

इसे भी पढ़ें: बिल्ली के डर से भागा टाइगर, देखें मजेदार VIDEO

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here