मेकअप से कोई समझौता नहीं: शादी में मास्क के ऊपर श्रृंगार करके पहुंची महिला

0
765
women

नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते जहां मास्क पहनना अनिवार्य हो गया है। वहीं लोग पहनने के बाद भी सुंदर दिखने के लिए ऐसे—ऐसे जुगाड़ आजमा रहे हैं जिसे देखकर आपको हैरानी होगी। ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक महिला मास्क के ऊपर श्रृंगार करके एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची है। महिला का श्रृंगार देखकर लोगों की निगाहें उसी पर आ टिकी। बता दें कि कोरोना महामारी के बीच शादी—विवाह जैसे कार्यक्रम भी पाबंदियों के बीच करने पड़ रहे हैं। सीमित लोगों को शादी में बुलाया जा रहा है। वहीं एक शादी समारोह में पहुंची महिला ने मास्क के ऊपर से श्रृंगार करके पहुंची थी।

इस तस्वीर को देखकर जहां कुछ लोग कहा रहे हैं सुंदर दिखने का इतना शौक, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि सबको दिखाना था कि हमारे पास भी गहने हैं। फिलहाल यह महिला शादी समारोह में नमूना बन गई। मजेदार बात यह है कि सीमित लोगों के साथ शादी कराने की अनुमति के चलते लोग केवल खास ही लोगों को बुला रहे हैं। ऐसे में शादी कार्यक्रम से मनोरंजन के साधन खत्म हो गए हैं, वहीं यह महिला लोगों के मनोरंजन का भी केंद्र बन गई।

इसे भी पढ़ें: चोर की चूक पड़ी भारी, जमकर हुई कुटाई

बताते चलें कि आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर इस फोटो को शेयर किया है। इस फोटो को देखकर लोग मजे लेते हुए तरह—तरह के कमेंट दे रही हैं। वैसे फोटो को देखकर यह साफ नजर आ रहा है कि महिला ने सुंदर दिखने के लिए नहीं बल्कि लोगों को अपने गहने दिखाने के लिए मास्क के ऊपर से श्रृंगार किया था।

इसे भी पढ़ें: मेंढक: रीतिरिवाज के साथ रचाई शादी, वीडियो हुआ वायरल

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें